Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सलमान खान के खोला राज, इसलिए...

सलमान खान के खोला राज, इसलिए ब्लॉकबस्टर रही 'टाइगर जिंदा है'

सलमान खान के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' अब भी बॉक्स ऑफिस पर बेहद शानदार कमाई कर रही है। अपनी फिल्म की सफलता से उत्साहित सलमान का कहना है कि किसी फिल्म के ब्लॉकबस्टर बनने के लिए उसमें हर किसी का...

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 10 Jan 2018, 23:47:48 IST

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' अब भी बॉक्स ऑफिस पर बेहद शानदार कमाई कर रही है। अपनी फिल्म की सफलता से उत्साहित सलमान का कहना है कि किसी फिल्म के ब्लॉकबस्टर बनने के लिए उसमें हर किसी का मनोरंजन करने की क्षमता अनिवार्य रूप से होनी चाहिए। 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर, 2017 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने अबतक दुनियाभर में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। 'सुल्तान', 'बजरंगी भाईजान' के बाद 300 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली सलमान की यह तीसरी फिल्म है।

सलमान ने कहा, "ब्लॉकबस्टर बनने के लिए किसी फिल्म में हर किसी का मनोरंजन करने की क्षमता होना आवश्यक है।" उन्होंने कहा, "'टाइगर जिंदा है' बच्चों, युवाओं, वयस्कों और परिवारों का मनोरंजन कर रही है। सिनेमाघरों में जाने के लिए यह सभी के लिए परफेक्ट हॉलीडे फिल्म है, क्योंकि यह फिल्म सार्वभौमिक है और टाइगर और जोया की प्रेम कहानी में एक बहुत मजबूत भावनात्मक जुड़ाव है और हमारा संदेश मानवता से ऊपर है और यह सफल है।"

सलमान ने कहा कि 'टाइगर जिंदा है' की सफलता के पीछे के कई कारण हैं। उन्होंने फिल्म की सफलता का श्रेय कलाकारों और टीम के सदस्यों को दिया। अभिनेता ने कहा, "फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की सफलता हर किसी की कड़ी मेहनत का परिणाम है। इस फिल्म पर काम करने वाले प्रत्येक व्यक्ति ने अपना 200 प्रतिशत दिया है और यही कारण है कि फिल्म दर्शकों से जुड़ पाई।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Salman Khan explains why 'Tiger Zinda Hai' is a blockbuster