Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड सलमान खान-राणा दग्गुबाती तेलुगू स्टार वेंकटेश...

सलमान खान-राणा दग्गुबाती तेलुगू स्टार वेंकटेश की बेटी की शादी में पहुंचे जयपुर, देखें Photos

तेलुगू स्टार वेंकटेश की बेटी आश्रिता ने जयपुर में विनायक रेड्डी से शादी की। वेंकटेश और सलमान खान की बहुत अच्छी दोस्ती है और सलमान अपनी दोस्ती निभाने में माहिर भी हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 23 Mar 2019, 17:14:01 IST

तेलुगू स्टार वेंकटेश की बेटी आश्रिता ने जयपुर में विनायक रेड्डी से शादी की। वेंकटेश और सलमान खान की बहुत अच्छी दोस्ती है और सलमान अपनी दोस्ती निभाने में माहिर भी हैं। इसलिए सलमान अपने बिज़ी शेड्यूल से समय निकालकर जयपुर शादी अटेंड करने के लिए पहुंचे। सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि राणा दग्गुबाती भी शादी में मेहमान थे। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

एक्ट्रेस बीना काक भी वहां मौजूद थीं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की तस्वीरें शेयर की है।

सलमान को शुक्रवार को जयपुर एयरपोर्ट पर देखा गया था। कुछ लोग कयास लगा रहे थे कि सलमान 'दबंग 3' की शूटिंग के लिए वहां पहुंचे हैं। शादी में सलमान ब्लैक टी और जींस में नज़र आए।

वेंकटेश ने अपनी बेटी की शादी की ज्यादा डिटेल्स लीक नहीं की थी। सलमान, राणा के अलावा नागा चैतन्य और समांथा भी शादी में पहुंचने वाले थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैदराबाद में कपल का ग्रैंड रिसेप्शन होगा।

सलमान के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल 'भारत' के पोस्ट-प्रोडक्शन में बिज़ी हैं। फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, तब्बू, दिशा पाटनी हैं। 'भारत' इस साल ईद पर रिलीज़ होगी। सलमान जल्द 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा हैं। इसके अलावा सलमान के पास संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' भी है, जिसमें वह आलिया भट्ट के साथ नज़र आएंगे।

Also Read:

सलमान खान के लिए बहन अर्पिता ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कही ये बड़ी बात

श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठा की शादी पर शक्ति कपूर ने तोड़ी चुप्पी

इस वजह से पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक के पोस्टर पर था जावेद अख्तर का नाम, हुआ खुलासा

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood