Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड माल्टा में रोमांटिक अंदाज में नजर...

माल्टा में रोमांटिक अंदाज में नजर आए सलमान-कटरीना

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘भारत’ पिछले लंबे वक्त से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ एक बार फिर से मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। अब इन दोनों ने इस फिल्म की शूटिंग माल्टा में पूरी कर ली है।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 28 Aug 2018, 7:41:59 IST

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘भारत’ पिछले लंबे वक्त से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ एक बार फिर से मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। अब इन दोनों ने इस फिल्म की शूटिंग माल्टा में पूरी कर ली है। फिल्म-निर्देशक ने ट्विटर पर यह जानकारी दी। बता दें कि इससे पहले दोनों निर्देशक के साथ 'टाइगर जिंदा है' में काम कर चुके हैं। फिल्म के सेट से दोनों काफी तस्वीरें शेयर करते रहे हैं।

अब, फिल्म-निर्देशक ने अपने ट्विटर हैंडल पर सलमान और कटरीना की खूबसूरत तस्वीर शेयर की और फिल्म की शूटिंग पूरी होने की घोषणा की। तस्वीर में सलमान खान, कटरीना कैफ का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। इसमें वह शेरवानी और मैचिंग पैंट पहने हैं। वहीं कटरीना हरे रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। जिनमें दबंग खान अपनी मां के साथ दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि 'भारत' में दिशा पटानी, तब्बू और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी अहम किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Salman and Katrina's chemistry is rocking in first still of Bharat from 'Malta'