Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड तैमूर अली खान के बॉलीवुड डेब्यू...

तैमूर अली खान के बॉलीवुड डेब्यू पर पहली बार बोले सैफ अली खान

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान के बॉलीवुड डेब्यू पर सैफ ने पहली बात की है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 15 May 2019, 7:16:31 IST

सैफ अली खान(Saif Ali khan) और करीना कपूर खान(Kareena kapoor Khan) का बेटा तैमूर अली खान(Taimur Ali khan) अपने माता-पिता से ज्यादा सुर्खियों में रहता है। पैपराजी की तैमूर अली खान को बहुत अटेंशन मिलती है। तैमूर अली खान की फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। सैफ अली खान ने पहली बार अपने बेटे तैमूर अली खान के डेब्यू के बारे में बात की है।

सैफ अली खान हाल ही में अरबाज खान के चैट शो में गए थे। जहां उन्होंने कई चीजों के बारे में बात की। इन्हीं के बीच सैफ ने तैमूर के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात की। सैफ ने कहा- ना मैं चाहता हूं और ना ही शायद तैमूर चाहतें हैं कि वह बॉलीवुड में डेब्यू करें।

सैफ ने कहा- सब यही सोचते हैं कि स्टार किड्स बॉलीवुड में ही अपना करिया बनाते हैं। हां यह सही है काफी स्टार किड्स अपना करियर बॉलीवुड में ही बनाते हैं। लेकिन तैमूर को लेकर मैं थोड़ा चिंतित महसूस करता हूं। मुझे लगता है बच्चों के पास एक्टिंग के अलावा डॉक्टर और वकील का ऑप्शन भी होना चाहिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वारियर' में अजय देवगन के साथ नजर आने वाले हैं। इसके साथ उनकी वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' का टीज़र लॉन्च हो गया है।

Also Read:

अक्षय कुमार ने अनुपम खेर और गुलशन ग्रोवर के साथ शेयर की फोटो, पुरानी यादें की ताजा

प्रियंका चोपड़ा 40 मिलियन फॉलोवर्स वाली पहली भारतीय सेलिब्रिटी बनीं, फैंस को इस तरह कहा शुक्रिया

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन