Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड सैफ अली खान खून से...

सैफ अली खान खून से सने कपड़ों में आए नजर, फोटोज हो रही हैं वायरल

सैफ अली खान की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें उनके कपड़ों पर खून के निशान लगे हुए हैं। आपको कपड़ो पर लगे खून के निशान के बारे में बताते हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 27 Nov 2018, 16:42:14 IST

सैफ अली खान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो आपको चौंका सकती हैं। सैफ की इन तस्वीरों में उनके कपड़ों पहर खून के धब्बे लगे हुए हैं।  इसके साथ ही उनके माथे पर चोट भी लगी हुई नजर आ रही है। अगर उन्हें चोट लगी है तो फिर वह आराम से बैठकर फोन क्यों चला रहे हैं? तो आइए आपको इसके पीछे का कारण बताते हैं जो आपको सैफ के कपड़ों पर लगा खून और माथे पर चोट के बारे में पता चलेगा।

इन दिनों सैफ अपनी आने वाली फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की शूटिंग में बिजी हैं। ये एक वॉर फिल्म है। तस्वीरों में सैफ ने फिल्म की शूटिंग के लिए मेकअप किया हुआ है। उन्हें चोट नहीं लगी है। तस्वीरों में मेकअप बिल्कुल रियल के निशान लग रहे हैं।

saif ali khan

saif ali khan

saif ali khan

saif ali khan

saif ali khan

saif ali kha

सैफ की आने वाली फिल्म तानाजी में अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं। सैफ को इन दिनों काफी अच्छे रोल मिल रहे हैं इसके साथ ही उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है। हाल ही में सैफ एक वेब सीरीज सैक्रेड गेम से काफी वाह-वाही बटोर चुके हैं। 'सैक्रेड गेम्स' में सैफ ने सरताज सिंह का रोल निभाया है जो लोगों को काफी पसंद आया। अब इस सीरीज का दूसरा सीजन भी आने वाला है।

कभी कुछ समय पहले सैफ अली खान बेटी सारा अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करन में नजर आए थे। इसमें सारा और सैफ ने पर्सनल और प्रोफेशनल सभी बातेंकी। इसके साथ ही सैफ ने तैमूर की सोशल मीडिय पर वायरल होने वाली फोटोज की कीमत के बारे में भी बताया। तैमूर की सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली एक फोटो की कीमत 1500 रुपए होती है। 

Also Read:

ये क्या, इस डायरेक्टर के सामने वरुण धवन शर्टलेस होकर करने लगे पंजाबी गाने पर डांस, वीडियो हुआ वायरल

निक जोनस के भाई जो जोनस अपनी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ भारत पहुंचे, देखें Photos

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood