Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. साउथ फिल्मों का ये सुपरस्टार भी...

साउथ फिल्मों का ये सुपरस्टार भी अब बॉलीवुड में रखने जा रहा है कदम

इस साल कई नए चेहरे नजर आने वाले हैं। अब एक और ऐसा नाम सामने आया है जो अभिनय जगत में कई बेहतरीन फिल्में दे चुका है, लेकिन हिन्दी फिल्में देखने वालों के लिए शायद नया साबित हो सकत है। दरअसल यहां हम मलयालम फिल्मों के जाने माने अभिनेता....

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 31 Jan 2018, 23:11:02 IST

मुंबई: बॉलीवुड में इस साल कई नए चेहरे नजर आने वाले हैं। अब एक और ऐसा नाम सामने आया है जो अभिनय जगत में कई बेहतरीन फिल्में दे चुका है, लेकिन हिन्दी फिल्में देखने वालों के लिए शायद नया साबित हो सकत है। दरअसल यहां हम मलयालम फिल्मों के जाने माने अभिनेता दलकर सलमान के बारे में बात कर रहे हैं। यूटीवी मीडिया समूह के संस्थापक रोनी स्क्रूवाला दलकर सलमान को आरएसवीपी की आगामी फिल्म 'कारवां' के साथ बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ में प्रभास की दमदार शुरुआत के बाद, अब दक्षिण मेगास्टार मामूट्टी के बेटे दलकर सलमान बॉलीवुड में अपनी नई पारी खेलने के लिए तैयार हैं।

यह फिल्म दक्षिण भारत की वादियों में फिल्माई गयी रोड ट्रिप पर आधारित होगी। फिल्म का निर्देशन आकर्ष खुराना करेंगे, जिनकी बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म होगी। वही फिल्म में इरफान खान और डिजिटल स्टार, मिथिला पालकर मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म तीन ऐसे अनजान लोगों के इर्दगिर्द घूमती नजर आएगी जिनकी अनजाने में एक दूसरे से मुलाकात होती है। दलकर फिल्म में बेंगलुरू के 30 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर अविनाश की भूमिका निभा रहे हैं, जिसके पिता की एक दुर्घटना में मौत हो जाती है और उसके बाद उसकी इस यात्रा की शुरुआत होती है।

अभिनेता दलकर ने कहा, "अद्भुत इरफान खान और रोनी स्क्रूवाला के साथ काम करन को लेकर बेहद खुश हूं। शूट के दौरान आकर्ष के निर्देशन में स्पष्टता और हर चीज में उनका मजाकिया अंदाज हर किसी के चेहरे पर हंसी लाने के लिए काफी था। बॉलीवुड में शुरुआत करने के लिए इससे बेहतर फिल्म और टीम की उम्मीद नहीं कर सकता था। मैं आशा करता हूं की यह फिल्म सफल होगी क्योंकि फिल्म के सभी लोग इसके हकदार है।" 'कारवां' इस साल 1 जून को रिलीज होगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Ronnie Screwvala brings Dulquer Salmaan to Bollywood