Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'अंदाज अपना अपना' के रीमेक में...

'अंदाज अपना अपना' के रीमेक में रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को कास्ट करना चाहते हैं रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी अंदाज अपना अपना के रीमेक में रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को कास्ट करना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 09 Jan 2019, 14:49:35 IST

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) इन दिनों बॉलीवुड के स्टार बने हुए हैं। उनकी सारी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। रणवीर सिंह अपनी हर फिल्म में बिल्कुल अलग किरदार निभाते नजर आते हैं। हाल ही में रणवीर सिंह की रिलीज हुई फिल्म 'सिंबा' ने बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म में रणवीर एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं। इसके साथ ही उनकी कॉमेडी टाइमिंग काफी शानदार थी। रणवीर सिंह ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि सक्सेस के साथ लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरना भी जरुरी होता है। वह रोहित शेट्टी के फिल्म 'अंदाज अपना अपना' के रीमेक में नजर आ सकते हैं।

हाल ही में रोहित शेट्टी ने कहा था कि वह रणबीर कपूर और रणवीर सिंह को 'अंदाज अपना अपना' के रीमेक में कास्ट करना चाहते हैं। इस बात पर रणवीर ने कहा कि इस फिल्म में काम पहले की तरह जान डालना थोड़ा मुश्किल होगा। अगर आप अंदाज अपना-अपना का सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके ऊपर बहुत ज्यादा जिम्मेदारी होती है क्योंकि फिल्म में टाइमलेस कॉमेडी है। साथ ही में रणबीर कपूर के साथ काम करने में मुझे बहुत खुशी होगी। 

आपको बता दें रणबीर कपूर और रणवीर सिंह एक साथ 'कॉफी विद करन' के सीजन 5 में नजर आ चुके हैं। उस एपिसोड में दोनों काफी मस्ती करते नजर आए थे। दोनों को साथ में बड़े पर्दे पर काम करता देखना बेहतरीन होने वाला है।

मिड डे के साथ बातचीत के दौरान रणवीर ने बताया कि नई जनरेशन को अब भारतीय सिनेमा में सीनियर्स की लेजेंसी लेनी होगी। उन्होंने कहा रणबीर कपूर और उन जैसे नई जनरेशन के स्टार्स को अपने सीनियर्स से काम को आगे ले जाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

जानिए सुहाना खान के फोन की वॉल पर किसकी फोटो लगी हुई है

बायोपिक में विवेक ओबेरॉय बनें पीएम नरेंद्र मोदी पर बोले उमर अब्दुल्ला, कहा- सलमान खान होता तो क्या मजा आता

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: 'अंदाज अपना अपना' के रीमेक में रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को कास्ट करना चाहते हैं रोहित शेट्टी-Rohit Shetty wants to cast Ranveer Singh, Ranbir Kapoor in Andaz Apna Apna remake

More From Bollywood