Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सामने आई प्रियंका चोपड़ा और निक...

सामने आई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की वेडिंग पिक्चर्स, देखकर कहेंगे WOW

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की शादी की तस्वीरें आ गई हैं। यह तस्वीरें दोनों शादियों की हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 04 Dec 2018, 18:11:51 IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तस्वीरें आखिरकार सामने आ गई हैं। यह तस्वीरें दोनों ही शादियों की हैं। यह तस्वीरें पीपुल डॉट कॉम ने एक्सक्लूजिव शेयर की हैं। प्रियंका अपनी हिंदू रीति रिवाज वाली शादी में लाल लहंगे में नजर आईं। वहीं क्रिश्चियन वेडिंग में वो खूबसूरत वाइट गाउन में नजर आ रही हैं।

 बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शनिवार को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चियन रीति रिवाज से निक जोनस से शादी की है। इस शादी में वह डिजाइनर रॉल्फ लॉरेन की डिजाइन की हुई ड्रेस में नजर आईं। बताया जा रहा है कि इस वाइट गाउन को बनने में 1826 घंटे लगे हैं।  दूसरे दिन रविवार को प्रियंका ने हिंदू रीति रिवाज से निक से शादी की। इस दिन वो लाल रंग के खूबसूरत लहंगे में नजर आईं।

पीपुल में छपी खबर के मुताबिक लॉरेन जब प्रियंका से मिलीं तो उन्होंने प्रियंका को यह स्केच दिखाया, प्रियंका को पहली बार में यह स्केच पसंद आ गया।

इससे पहले प्रियंका ने मेहंदी और संगीत की तस्वीरें शेयर की थीं।

देसी गर्ल ने संगीत में मां के साथ लगाए ठुमके प्रियंका और निक की लव स्टोरी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अब हस्बैंड वाइफ बन चुके हैं, आइए हम आपको उनकी लव स्टोरी बताते हैं।

प्रियंका की को-एक्टर को निक ने किया था मैसेज

प्रियंका और निक की पहली मुलाकात मेट गाला में हुई थी। वोग मैग्जीन में छपे आर्टिकल के मुताबिक निक ने सबसे पहले प्रियंका की क्वांटिको में को-एक्टर रही ग्राहम रोजर्स को मैसेज करके कहा था कि प्रियंका खूबसूरत हैं। सितंबर 2016 में निक ने प्रियंको को ट्विटर पर मैसेज भेजा कि हमारे कॉमन दोस्त कह रहे हैं हमें मिलना चाहिए। इस पर प्रियंका ने उन्हें जवाब दिया- ये मैसेज उनकी टीम पढ़ सकती है, इसलिए वो फोन पर संपर्क करें।

निक के किस ना करने से नाराज थीं प्रियंका

मैग्जीन के मुताबिक 2017 में प्रियंका और निक को डिजाइनर Ralph Lauren ने मेट गाला में इनवाइट किया था। इससे पहले दोनों एक ड्रिंक पार्टी में न्यूयॉर्क में मिले थे।  बाद में प्रियंका ने निक को अपने घर पर इन्वाइट किया। उस वक्त उनकी मम्मी मधु चोपड़ा भी घर पर थीं। प्रियंका के मुताबिक हमने थोड़ी देर बात की लेकिन निक ने उन्हें किस नहीं किया। इस बात से प्रियंका नाराज भी थीं निक से, लेकिन निक ने कहा उनकी (प्रियंका की) मम्मी दूसरे कमरे में थीं, और वो उनकी इज्जत कर रहा था।

ग्रीस में प्रियंका को निक ने किया था प्रपोज

तीसरी मुलाकात में निक को लगा कि यह वही लड़की है जिससे वो शादी करना चाहते थे। निक ने प्रियंका को उनकी बर्थडे पर नहीं बल्कि बाद में ग्रीस में प्रपोज किया था। निक ने प्रियंका के लिए एक रिंग खरीदी और घुटनों पर बैठकर उनसे कहा- क्या मैं यह रिंग तुम्हारे हाथों में डालकर दुनिया का सबसे खुशकिस्मत इंसान बन सकता हूं? प्रियंका 45 मिनट तक खामोश रहीं और फिर हां कह दिया। निक ने बताया कि प्रियंका को जब उन्होंने मेट गाला में देखा तो वो क्लीन बोल्ड हो गए।

प्रियंका को इसलिए निक है से हैं प्यार

प्रियंका चोपड़ा निक जोनस को प्यार से ओल्ड मैन जोनस कहती हैं। प्रियंका ने बताया कि वो एक बार निक के साथ लॉस एंजेलिस गई थीं। उस वक्त निक ने उनसे कहा था कि उन्हें पसंद हैं वो जिस तरह से दुनिया देखती हैं। निक को प्रियंका का नजरिया पसंद आया और प्रियंका को निक का व्यवहार। प्रियंका ने कहा- मुझे इससे पहले कोई ऐसा शख्स नहीं मिला था जिसे मेरा महत्वाकांक्षी होना पसंद है, हमेशा उल्टा हुआ। लेकिन निक उनके स्वभाव की इज्जत करते हैं, और इसलिए निक से मुझे इतना प्यार है।

आज दिल्ली में है निक और प्रियंका का रिसेप्शन

प्रियंका-निक की शादी में परिणीति ने लगाए ठुमके

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: सामने आई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की वेडिंग पिक्चर्स, देखकर कहेंगे WOW RIYANKA CHOPRA NICK JONAS WEDDING PICTURES FINALLY OUT