Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. रितेश देशमुख: कभी नहीं सोचा था...

रितेश देशमुख: कभी नहीं सोचा था कि फिल्म इंडस्ट्री में इतने समय रहूंगा

एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) पिछले 16 साल से बॉलीवुड में एक्टिव हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'टोटल धमाल' रिलीज़ हुई है, जिसने 100 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 03 Mar 2019, 16:23:29 IST

एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) पिछले 16 साल से बॉलीवुड में एक्टिव हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'टोटल धमाल' रिलीज़ हुई है, जिसने 100 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। रितेश का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह इतने लंबे समय तक इस इंडस्ट्री में रहेंगे। उन्होंने फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी।

उन्होंने कहा, "मैंने सोचा था कि 'तुझे मेरी कसम' मेरे करियर की पहली और आखिरी फिल्म होगी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इंडस्ट्री में इतने लंबे समय तक बना रहूंगा। मैं अपने जीवन में प्राप्त हुए सभी अवसरों के लिए आभारी हूं।"

रितेश ने आईएएनएस से कहा, "यह एक बेहद रोमांचक उतार-चढ़ाव भरी यात्रा थी। मैंने जीवन के हर चरण में कुछ सीखा है। जब मैंने पहली फिल्म की तो मैंने सोचा भी नहीं था कि मैं इंडस्ट्री में दशक भर से ज्यादा समय तक बना रहूंगा, लेकिन मैंने कठिन मेहनत की और फिल्म की और हर परियोजना में खुद में सुधार की कोशिश की।"

साल 2003 में अभिनय की दुनिया में कदम रखने के बाद रितेश ने कॉमेडी में अपनी अलग जगह बनाई। उन्होंने 'मस्ती', 'क्या कूल हैं हम', 'मालामाल वीकली', 'हे बेबी' व 'हाउसफुल' जैसी फिल्में की।

(इनपुट-IANS)

Also Read:

SAAHO: श्रद्धा कपूर के जन्मदिन पर रिलीज हुआ Shades Of Saaho Chapter 2

Luka Chuppi Box office collection Day 2: लोगों को खूब भा रही है कार्तिक-कृति की 'लुका-छुपी', जानिए कुल कमाई

भंसाली की फिल्म में अपने साथ कटरीना को लेना चाहते हैं सलमान खान, लेकिन निर्देशक को पसंद है दीपिका: रिपोर्ट

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Riteish Deshmukh says he never thought that he will be in film industry for so long