Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सलमान खान के शो ‘दस का...

सलमान खान के शो ‘दस का दम’ की भेंट चढ़ेगा ये सीरियल, बंद होने वाला है यह मशहूर शो

 सलमान खान का शो दस का दस जल्द ही शुरू होने जा रहा है, सलमान का यह शो कलर्स टीवी के शो रिश्ता हम लिखेंगे नया को रिप्लेस करेगा।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 28 May 2018, 17:42:04 IST

नई दिल्ली: सलमान खान का शो दस का दस जल्द ही शुरू होने जा रहा है, सलमान का यह शो कलर्स टीवी के शो रिश्ता हम लिखेंगे नया को रिप्लेस करेगा। आपको याद दिला दें यह शो पहरेदार पिया की का स्पिन ऑफ सीरियल है जो विवादों की वजह से अचानक से ऑफ एयर हो गया था। तेजस्वी प्रकाश और रोहित सुचांति सीरियल में दिव्या और रतन का रोल निभा रहे हैं। शो के सितारों ने बोरीवली के सेट पर आखिरी सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं।

पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि कि दिया रतन के परिवार में अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान करती है। पूरी फैमिली इस न्यूज को सुनकर खुश हो जाती है। शो हैप्पी एंड पर खत्म होगा।

आपको बता दें, कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी शो पहरेदार पिया की को रिश्ता हम लिखेंगे नया नाम से फिर से लॉन्च किया गया था। उस सीरियल में एक छोटे बच्चे को 18 साल की लड़की से प्यार करते दिखाया गया था जो लोगों को पसंद नहीं आया था। कई टीवी सितारों ने भी इसका विरोध किया था।

रिश्ता हम लिखेंगे नया 17 नवंबर 2017 को ऑनएयर हुआ था, जिसे अब सलमान खान रिप्लेस करने जा रहे हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: सलमान खान के शो ‘दस का दम’ की भेंट चढ़ेगा ये सीरियल, बंद होने वाला है यह मशहूर शो rishta hum likhenge naya will replaced by dus ka dum