Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड फिल्म 'संजू' का टीजर देख ऋषि...

फिल्म 'संजू' का टीजर देख ऋषि कपूर हुए भावुक, 'रणवीर की कसम खाकर कहता हूं मुझे लगा संजय दत्त आ रहे हैं'

संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही आगामी फिल्म 'संजू' को लेकर पिछले कुछ वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर को संजय की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है। पिछले दिनों जारी किए गए फिल्म के टीजर को काफी पसंद भी किया जा रहा है। लेकिन हाल ही में फिल्म के निर्माता-निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी ने ये टीजर रणबीर के पिता और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को दिखाया।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 29 May 2018, 17:46:12 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही आगामी फिल्म 'संजू' को लेकर पिछले कुछ वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर को संजय की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है। पिछले दिनों जारी किए गए फिल्म के टीजर को काफी पसंद भी किया जा रहा है। खासतौर पर रणबीर ने अपने किरदार के लिए जो मेहनत की है, वह टीजर में साफतौर पर देखी जा सकती है। जहां एक ओर आम लोग इस टीजर को पसंद कर रहे हैं, वही फिल्मी हस्तियां भी रणबीर की तारीफ करते नही थक रही हैं। लेकिन हाल ही में फिल्म के निर्माता-निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी ने ये टीजर रणबीर के पिता और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को दिखाया।

वैसे तो ऋषि हमेशा ही अपने बेटे की फिल्मों को लेकर आलोचनाएं ही करते हैं लेकिन इस बार तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। इसका एक वीडियो हाल ही में आईपीएल के फाइनल मैच के दौरान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। इस वीडियो में ऋषि और नीतू कपूर 'संजू' का टीजर देखते हुए नजर आ रहे हैं।

इसके ऋषि बेटे रणबीर के काम और उनके लुक्स की तारीफों के पुल बांधना शुरू कर देते हैं। ऋषि यहां कहते हैं कि वह बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा, " मैं रणबीर और नीतू की कसम खाकर कहता हूं कि मुझे लगा कि संजय दत्त आ रहे हैं, मुझे लगा ही नहीं कि रणबीर हैं। अगर रणबीर तुम मुझे सुन रहे हो तो मैं नहीं सकता कि मैं कितना भावुक हो गया हूं। जेल से बाहर आने वाले सीन में मुझे लगा कि यह संजय दत्त ही हैं।"  गौरतलब है कि यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood