Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. प्रिया की गोली से घायल हुए...

प्रिया की गोली से घायल हुए अभिनेता ऋषि कपूर, कहा मेरे जमाने में होती तो...

त्रिसूर की रहने वाली प्रिया मलयालम फिल्म 'ओरु आदार लव' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रही हैं।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 18 Feb 2018, 10:46:31 IST

मुंबई: दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर एक वीडियो में आंख मारकर लाखों दिलों की धड़कन बन चुकीं प्रिया प्रकाश वारियर के 'भाव' और उनकी 'मासूमियत' से इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने 18 वर्षीया प्रिया के लिए बड़े स्टारडम की भविष्यवाणी कर डाली है। ऋषि कपूर (65) ने अपने ट्वीट में प्रिया प्रकाश की काफी तारीफ की है।

उन्होंने ट्वीट किया, "मैं इस लड़की प्रिया वारियर के स्टारडम को लेकर भविष्यवाणी करता हूं। प्रिया वारियर। अभिव्यक्तिपूर्ण, शर्मीली और नखरीली, साथ ही मासूम भी हैं। ऋषि ने आगे लिखा, "मेरी प्यारी प्रिया, तुम्हारी वजह से मेरी पीढ़ी की दूसरी अभिनेत्रियां परेशान होने वाली हैं। ईश्वर तुम पर कृपा बनाए रखें और मेरी तरफ से शुभकामनाएं।"

इसी के साथ ऋषि ने यह भी लिख दिया, "मेरे समय में नहीं आए आप! क्यों?" त्रिसूर की रहने वाली प्रिया मलयालम फिल्म 'ओरु आदार लव' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रही हैं। फिल्म का गीत 'माणिक्य मलराया' प्रिया की पलकें झपकाने के कारण पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर वायरल है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: प्रिया की गोली से घायल हुए अभिनेता ऋषि कपूर, कहा मेरे जमाने में होती तो... rishi kapoor impressed with priya prakash