Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ऋचा चड्ढा ने जताई इच्छा, इस...

ऋचा चड्ढा ने जताई इच्छा, इस अभिनेत्री को पर्दे पर देखना चाहती हैं ज्यादा

ऋचा चड्ढा बड़े पर्दे के अलावा इन दिनों शॉर्ट फिल्म में काफी सक्रीय हो गई हैं। हाल ही में उन्हें फिल्मकार नीरज घेवन की 'जूस' में देखा गया था। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक अभिनेत्री को ज्यादा से ज्यादा पर्दे पर देखने की इच्छा जताई है।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 10 Jan 2018, 23:25:56 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा बड़े पर्दे के अलावा इन दिनों शॉर्ट फिल्म में काफी सक्रीय हो गई हैं। हाल ही में उन्हें फिल्मकार नीरज घेवन की 'जूस' में देखा गया था, जिसके लिए ऋचा को काफी सराहना भी हासिल हुई थी। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक अभिनेत्री को ज्यादा से ज्यादा पर्दे पर देखने की इच्छा जताई है। ऋचा ने कहा कि वह लघु फिल्म की मुख्य अभिनेत्री शेफाली शाह को पर्दे पर और ज्यादा देखना चाहती हैं।

फिल्मफेयर शॉट फिल्म्स अवॉर्ड्स 2018 में 'जूस' को सर्वश्रेष्ठ फिल्म चुना गया है और शेफाली ने इसमें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीता है। ऋचा ने मंगलवार को ट्वीट किया, "नीरज, फिल्म अद्भुत थी! इतनी वास्तविक, जैसे कि हम अपने ही लिविंग रूम से देख रहे हों। मैं फिल्मों में और हर संभव माध्यम में शेफाली को और अधिक देखना चाहूंगी। पूरी टीम खूबसूरत है। बधाई हो। इसके बिल्कुल योग्य। आपको प्यार।"

'जूस' लिंग और परिवार के तानेबाने पर आधारित है और पितृसत्ता और स्त्री जाति से द्वेष पर आधारित है। 14 मिनट की इस फिल्म में मनीष चौधरी भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह पहली बार नहीं है जब नीरज घेवन ने कोई पुरस्कार जीता है। इससे पहले उन्होंने फिल्म 'मसान' के लिए 63वें भारतीय राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में निर्देशक की सर्वश्रेष्ठ डेब्यू फिल्म के लिए इंदिरा गांधी पुरस्कार प्राप्त किया था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Richa Chadha wants to see more of Shefali Shah on-screen