Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ऋचा चड्ढा चाहती हैं छोटे शहरों...

ऋचा चड्ढा चाहती हैं छोटे शहरों की महिलायें देखें 'लव सोनिया'

तबरेज नूरानी द्वारा निर्देशित 'लव सोनिया' एक युवती पर आधारित है, जो विश्व में फैले मानव तस्करी का सामना करती है। 

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 06 Sep 2018, 16:05:09 IST

मुंबई: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा सेक्स तस्करी पर जागरूकता पैदा करने के लिए देशभर के छोटे शहरों में अपनी अगली फिल्म 'लव सोनिया' की स्क्रीनिंग करना चाहती हैं। ऋचा ने कहा, "सिनेमा की अब भी एक विशाल आबादी तक पहुंच नहीं है और 'लव सोनिया' व इसकी थीम मायने रखती है। इस समय लड़कियों को अंधेरी वास्तविकता से अवगत होना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "लड़कियों के लिए शिक्षा जरूरी है। तो फिल्म की रिलीज पर, मैं इसे छोटे शहरों में लड़कियों को दिखाने और व्यापक जागरूकता पैदा करने और वार्तालाप शुरू करने में मदद करने के लिए स्क्रीनिंग आयोजित करने की योजना बना रही हूं।"

तबरेज नूरानी द्वारा निर्देशित 'लव सोनिया' एक युवती पर आधारित है, जो विश्व में फैले मानव तस्करी का सामना करती है। फिल्म में मनोज बाजपेयी, ऋचा चड्ढा, राजकुमार राव, अनुपम खेर, सई ताम्हणकर, आदिल हुसैन, डेमी मूरे और फ्रीडा पिंटो शामिल हैं। 'लव सोनिया' 14 सितंबर को रिलीज होगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: ऋचा चड्ढा चाहती हैं छोटे शहरों की महिलायें देखें 'लव सोनिया' richa chaddha wants to show love sonia to small town woman