Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड मौत से कुछ दिन पहले रीमा...

मौत से कुछ दिन पहले रीमा लागू ने जाहिर की थी अपनी इच्छा लेकिन....

मां से लेकर पत्नी तक की रोल में अपनी विशेष पहचान बनाने वाली रीमा लागू का 18 मई को दूसरी पुण्यतिथि थी। रीमा लागू ने सलमान, शाहरुख से लेकर आमिर खान तक की मां का रोल निभाया है।बता दें कि पिछले साल 18 मई को रीमा लागू का कार्डिऐक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था। 

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 19 May 2019, 8:02:13 IST

मां से लेकर पत्नी तक की रोल में अपनी विशेष पहचान बनाने वाली रीमा लागू का 18 मई को दूसरी पुण्यतिथि थी। रीमा लागू ने सलमान, शाहरुख से लेकर आमिर खान तक की मां का रोल निभाया है।बता दें कि पिछले साल 18 मई को रीमा लागू का कार्डिऐक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था। मौत से कुछ दिन पहले रीमा लागू ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कुछ ऐसा किया जिसे याद कर आज भी लोग रो पड़ते हैं।

अपनी मौत से कुछ दिन पहले वे देवभूमि की खूबसूरत वादियों में आईं थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी एक इच्छा भी जाहिर की थी। बता दें कि मौत से चार दिन पहले रीमा लागू उत्तराखंड के कौसानी आई थीं। यहां पहुंचकर उन्होंने इस जगह की खूबसूरती की खूब तारीफ की थी। इस दौरान उन्होंने लोगों से यहां दोबारा आकर किराए का मकान लेकर कुछ दिन ठहरने की अपनी इच्छा जहिर की थी।

उस दौरान रीमा लागू पहली बार कौसानी के भ्रमण पर आई थीं। उन्होंने कौसानी बाजार की दुकानों से न केवल खरीददारी की थी। इसके साथ ही कौसानी की खूबसूरती की भी काफी प्रशंसा की थी। उन्होंने कौसानी शॉल फैक्ट्री, अनासक्ति आश्रम सहित तमाम पर्यटक स्थलों का भ्रमण भी किया था। सेल्समैन रवीन्द्र बिष्ट ने बताया था कि रीमा लागू ने उनसे शॉल बनाने की विधि पूछी थी और दुकान से कई ऊनी कपड़े खरीदे थे।

कौसानी शाल फैक्ट्री के मालिक मदन कांडपाल के मुताबिक उस दौरान रीमा लागू से उनकी लंबी बातचीत हुई थी। उन्होंने बताया था कि उन्हें यह जगह इतनी पसंद आई थी कि उन्होंने वापस कौसानी आकर कुछ दिन ठहरने की बात कही थी। लेकिन उनके जाने के बाद अचानक उनकी मौत की खबर सुनकर सभी को काफी दुख हुआ। इस दौरान उन्होंने कई लोगों के साथ फोटो भी खिंचाई थी। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन