Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड रणवीर सिंह हिमाचल प्रदेश में कर...

रणवीर सिंह हिमाचल प्रदेश में कर रहे हैं फिल्म '83' के लिए प्रैक्टिस, शेयर की दिल की बात

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म '83' की प्रैक्टिस के लिए हिमाचल प्रदेश गए हुए हैं। जहां से उन्होंने अपनी फोटोज शेयर करते हुए दिल की बात कही है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 10 Apr 2019, 7:36:38 IST

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म '83' की तैयारी में लगे हुए हैं। यह फिल्म कपिल देव की बायपिक है जिसमें 1983 के वर्ल्ड कप को एक बार फिर से जीने का मौका मिलने वाला है। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। इस समय '83' की पूरी टीम हिमाचल में हैं जहां उन्हें क्रिकेट स्किल की ट्रेनिंग दी जा रही है जिसके बाद फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। रणवीर सिंह ने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात कह डाली है।

रणवीर सिंह ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- संसार में सबसे ऊपर। हिमाचल प्रदेश।

रणवीर सिंह आए दिन अपने ट्रेनिंग सेशन की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

कुछ समय पहले रणवीर सिंह ने कपिल देव के क्रिकेट खेलते हुए वीडियो शेयर की थी। रणवीर सिंह द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कपिल देव अपना सिग्नेचर नटराज शॉट मार रहे हैं। रणवीर ने इसके कैप्शन में लिखा- Working the NatrajShot with the Man Himself. 

फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आर बद्री, हार्डी संधु, एमी विर्क, पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, ताहिर भासिन,साहिल खट्टर अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

प्रैक्टिस सेशन के बाद फिल्म की शूटिंग 15 मई 2019 से शुरू होने वाली है। शूटिंग के लिए टीम लंदन और स्कॉटलैंड जाएगी। जहां 100 दिन की शूटिंग के बाद फिल्म एडिट की जाएगी।यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

आपको बता दें कपिल देव की बायोपिक से उनकी बेटी अमिया भी डेब्यू करने जा रही हैं। वह इस फिल्म से असिस्टेंट डायरेक्टर के रुप में डेब्यू करने जा रही हैं। वह '83' के डायरेक्टर कबीर खान को असिस्ट करेंगी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

खुशी कपूर बॉलीवुड में रख सकती हैं कदम, बहन जाह्नवी कपूर ने दी जानकारी

'छपाक' के सेट से दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी की वीडियो हुई वायरल

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।