Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड दीपवीर के रिसेप्शन पर जाएंगी कटरीना...

दीपवीर के रिसेप्शन पर जाएंगी कटरीना कैफ, दीपिका ने नहीं रणवीर ने पर्सनल मैसेज भेज कर किया इंवाइट

दीपिका पादुकोण अपनी शादी की पार्टी का निमंत्रण अपनी दुश्मन कटरीना कैफ को नहीं देंगी। लेकिन ऐसा नहीं है। रणवीर सिंह ने कटरीना को इन्वाइट किया है। जिसके लिए वह काफी एक्साइडेट भी है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 27 Nov 2018, 8:59:45 IST

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड की ये दुश्मनी काफी चर्चा में है। अभी तक कयास लगाए जा रहे थे कि दीपिका पादुकोण अपनी शादी की पार्टी का निमंत्रण अपनी दुश्मन कटरीना कैफ को नहीं देंगी। लेकिन ऐसा नहीं है। रणवीर सिंह ने कटरीना को इन्वाइट किया है। जिसके लिए वह काफी एक्साइडेट भी है।

खबरों के अनुसार रणवीर सिंह ने कटरीना को रिसेप्शन में आने के लिए इन्वाइट किया है। बताया जा रहा है कि कटरीना इस पार्टी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' के को-स्टार सलमान खान और डायरेक्टर अली अब्बास जफर से इस बारे में चर्चा भी की है।

सूत्रों के मुताबिक कटरीना दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी में सलमान और अली अब्बास जफर के साथ ही पहुंचेंगी।

आपको बता दें इस दुश्मनी के पीछे का कारण बॉलीवुड में एक्‍टर रणबीर कपूर को माना जाता है। लेकिन अब दीपिका ने अपनी पुरानी बातों को भुलाकर कैटरीना की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। अब देखना है कि यह दोस्ती कितने आगे तक जाती है।

आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर अपने गेस्ट्स को इन्वाइट करने के लिए पर्सनली टेक्स्ट मेसेज कर रहे हैं, लेकिन जहां तक बात कटरीना को इन्वाइट करने की है, तो उन्हें सिर्फ रणवीर की तरफ से ही मेसेज मिला है। वहीं दूसरी ओर रणवीर सिंह और दीपिका की शादी की बधाई कटरीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी। उन्होंने लिखा था कि आप दोनों को बधाई।

ये क्या, इस डायरेक्टर के सामने वरुण धवन शर्टलेस होकर करने लगे पंजाबी गाने पर डांस, वीडियो हुआ वायरल

निक जोनस के भाई जो जोनस अपनी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ भारत पहुंचे, देखें Photos

दिलजीत दोसांझ का नया गाना 'जिंद माही' रिलीज, 'अक्टूबर' फेम बनिता संधू संग किया रोमांस

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन