Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. रणवीर सिंह की वजह से फैन्स...

रणवीर सिंह की वजह से फैन्स को लगी चोट, भीड़ पर मारी थी छलांग

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान भीड़ में छलांग मारने की वजह से उनके कई फैन्स को चोट लग गई है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 06 Feb 2019, 10:51:49 IST

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। उनकी फिल्म 'गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म एक स्ट्रीट रैपर की कहानी है। रणवीर फिल्म में स्ट्रीट रैपर का किरदार निभा रहे हैं। रणवीर बहुत एनर्जेटिक हैं। जिसकी वजह से इस बार उनके फैन्स को इसका खामिय़ाजा भुगतना पड़ा है। 

रणवीर सिंह फिल्म के प्रमोशन के दौरान भीड़ में कई बार छलांग मारते नजर आए हैं। मगर इस बार उनका क्राउड सर्फिंग उनके फैन्स के लिए भारी पड़ गया। हाल ही में हुए गली बॉय के प्रमोशन के लिए इंवेंट में रणवीर सिंह ने क्राउड सर्फिंग यानि भीड़ पर छलांग मारी तो उनके फैन्स को चोट लग गई। दरअसल इस दौरान रणवीर की टाइमिंग गलत हो गई। क्योंकि जब उन्होंने छलांग मारी तो उनके फैन्स मोबाइल में रिकॉर्ड करने में बिजी थे। जिसकी वजह से कई लोग घायल हो गए। कुछ लड़कियों को इस दौरान चोट भी लग गई। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इन फोटोज की वजह से रणवीर को ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स उन्हें मैच्योर बिहेव करने की सलाह दे रहे हैं। जिसके बाद रणवीर ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैं आगे से सावधान रहूंगा, आपके प्यार और मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया।

गली बॉय स्ट्रीट रैपर विवियन फर्नांडिज और नावेद शेख पर आधारित है। विवियन और नावेद ‘मेरी गली में’ के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्‍म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय का ट्रेलर और गाने रिलीज हो चुके हैं। लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आया है। अब देखना यह है कि लोगो को यह फिल्म कितनी पसंद करती है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Confirmed: सूरज बड़जात्या की फिल्म में प्रेम बनकर वापसी करेंगे सलमान खान 

शादी में दूल्हे संग सुष्मिता सेन ने किया चुनरी-चुनरी पर डांस, दुल्हन को गोद में उठाया

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: रणवीर सिंह की वजह से फैन्स को लगी चोट, भीड़ पर मारी थी छलांग - Ranveer Singh Energetic jumps into a crowd of fans, hurts a few