Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड रणवीर सिंह को लगी दीपिका पादुकोण...

रणवीर सिंह को लगी दीपिका पादुकोण के नाम की हल्दी, देखें Photos

देखें रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें...

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 04 Nov 2018, 16:45:26 IST

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में होगी। हाल ही में दीपिका के बंगलुरु वाले घर में नंदी पूजा हुई थी और अब रणवीर के हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में रणवीर के गाल पर हल्दी नजर आ रही है। इन तस्वीरों को देखकर दीपिका-रणवीर के फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। (मीडिया रिपोर्ट: सिर्फ हीरों से बना होगा दीपिका पादुकोण का मंगलसूत्र, जानें और क्या है खास )

दीपिका और रणवीर ने 21 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर अपने शादी की अनाउंसमेंट की थी। दोनों ने कार्ड शेयर करते हुए बताया था कि उनकी शादी 14-15 नवंबर को होगी। हालांकि कार्ड पर शादी का वैन्यू नहीं लिखा था, लेकिन दोनों इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे। (दीपिका पादुकोण की शादी पर बोले शाहरुख खान- को-एक्ट्रेसेज की शादी पर इमोशनल हो जाता हूं)

खबरों के मुताबिक, 14 को कोंकणी रीति-रिवाज और 15 को सिंधी रीति-रिवाज से शादी होगी। शादी में उनके कुछ करीबी ही शामिल होंगे।

Whats appRanveer Singh Haldi

Whats appRanveer Singh Haldi

शादी के बाद 21 नवंबर को बंगलुरु में और 1 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन होगा। मुंबई रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम एक्टर्स शामिल होंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर की हल्दी सेरेमनी उनके बांद्रा वाले घर में हुई। सेरेमनी में उनके परिवार के लोग और कुछ करीबी ही मौजूद थे।

(दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की लेटेस्ट अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें)

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Ranveer Singh Deepika Padukone Haldi ceremony wedding

More From Bollywood