Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड रणवीर सिंह के इस वीडियो ने...

रणवीर सिंह के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, आप भी देखें

रणवीर सिंह की गली ब्वॉय हाल ही में रिलीज होने वाली है और उससे पहले फिल्म पद्मावत के एक साल होने पर रणवीर सिंह यानि अलाउद्दीन खिलजी ने एक वीडियो शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 27 Jan 2019, 13:55:38 IST

नई दिल्ली: रणवीर सिंह की गली ब्वॉय हाल ही में रिलीज होने वाली है और उससे पहले फिल्म पद्मावत के एक साल होने पर रणवीर सिंह यानि अलाउद्दीन खिलजी ने एक वीडियो शेयर किया है। रणवीर सिंह इन दिनों  जिस भी काम में हाथ डालते हैं, उसी में बल्ले-बल्ले कर देते हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' को एक साल हो गया है और रणवीर सिंह ने इस खास मौके को बहुत ही खास अंदाज में याद भी किया है। रणवीर सिंह ने इस मौके पर एक वीडियो शेयर किया है।

रणवीर सिंह  ने 'पद्मावत' के एक साल पूरे होने पर अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के अवतार में नजर आ रहे हैं। रणवीर सिंह ने जैसे ही इस वीडियो को पोस्ट किया सोशल मीडिया पर तूफान आ गया और इस वीडियो को लगभग 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो के साथ रणवीर सिंह ने पोस्ट किया हैः बुरा आदमी अच्छा समय गुजारते हुए।।।अलाउद्दीन चिल-जी।।।रणवीर कपूर बहुत ही मस्त अंदाज में बैठे-बैठे ही थिरक रहे हैं। 

रणवीर सिंह वैसे भी इन दिनों बहुत ही जोर के रोल कर रहे हैं। रणवीर सिंह की 'पद्मावत' सुपरहिट रही थी और दीपिका पादुकोण के साथ उन्होंने एक बार फिर तहलका मचाया था। रणवीर सिंह अब 'गली बॉय' लेकर आ रहे हैं, और इस फिल्म में वे रैपर के रोल में हैं। 'गली बॉय' में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी, और वे भी पूरे बिंदास अंदाज में हैं। 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज होगी। रणवीर सिंह की फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है।

आमिर खान की 'रुबरू रोशनी' ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, कुछ ही घंटों में #RubaruRoshni करने लगा ट्रेंड

आलिया भट्ट की बहन के रिसेप्शन पार्टी में सलमान, आमिर, अक्षय, अनिल सहित बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां मौजूद रहीं

मणिकर्णिका को-डॉयरेक्टर क्रिश का कंगना को लेकर खुलासा, पढ़िए पूरी खबर

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन