Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Gully Boy First Look: रणवीर सिंह...

Gully Boy First Look: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने शेयर किया अपना लुक, देखें तस्वीरें

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अपनी आने वाली फिल्म 'गली बॉय' का पहला लुक शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 02 Jan 2019, 10:24:15 IST

रणवीर सिंह (Ranveer singh)और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) इस साल फिल्म में पहली साथ नजर आने वाले हैं। दोनों जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म एक स्ट्रीट रैपर की कहानी है। मंगलवार को रणवीर सिंह ने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया था। मंगलवार को पहला पोस्टर शेयर करने के बाद आज रणवीर और आलिया ने अपने लुक की तस्वीर शेयर की है।

आलिया और रणवीर ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक फोटो में दोनों एक ही ईयरफोन से म्यूजिक सुनते नजर आ रहे हैं। साथ ही इस फोटो में आलिया हिजाब पहनी नजर आ रही हैं। 

वहीं दूसरे फोटो में सिर्फ रणवीर सिंह ईयरफोन लगाए नजर आ रहे हैं। वहीं कहीं दूसरी तरफ देख रहे हैं।

फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा था- अपना टाइम भी आएगा। पोस्टर में रणवीर सिंह की पीठ नजर आ रही है। उन्होंने जो ड्रेस पहना हुआ है उसमें कुछ लिखा हुआ है, हालांकि साफ-साफ समझ में नहीं आ रहा है क्या लिखा हुआ है। सामने एक बिल्डिंग और सूरज दिखाई पड़ रहा है। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

रणवीर और आलिया की फिल्म 69वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए भी चुनी जा चुकी है। बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का 69वां संस्करण अगले वर्ष 7 से 17 फरवरी तक चलेगा।

रणवीर इन दिनों सिंबा की सफलता का जश्न मना रहे हैं, इसके अलावा रणवीर के पास करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की एक मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' भी है, जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल और अनिल कपूर हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

शादी को लेकर सलमान खान ने कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा, कहा- संजय दत्त की वजह से नहीं की शादी

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का पहला लुक आया सामने 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood