Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड आ गया 'संजू' का मोस्ट अवेटेड...

आ गया 'संजू' का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर, सीन देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

संजय दत्त की जिंदगी पर बनी आगामी फिल्म 'संजू' को लेकर लंबे वक्त से चर्चा बनी हुई है। पिछले दिनों जारी किए गए फिल्म के टीजर ने दर्शकों के दिलों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता पैदा कर दी थी। इसके बाद से ही फैंस बेसब्री से इसके ट्रेलर के रिलीज होने का इंतजार रहे थे। इस बीच लगातार जारी किए जा रहे इसके पोस्टर्स उस बेसब्री को और बढ़ा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 30 May 2018, 15:39:57 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी आगामी फिल्म 'संजू' को लेकर लंबे वक्त से चर्चा बनी हुई है। पिछले दिनों जारी किए गए फिल्म के टीजर ने दर्शकों के दिलों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता पैदा कर दी थी। इसके बाद से ही फैंस बेसब्री से इसके ट्रेलर के रिलीज होने का इंतजार रहे थे। इस बीच लगातार जारी किए जा रहे इसके पोस्टर्स उस बेसब्री को और बढ़ा रहे हैं। लेकिन अब फैंस की इंतजार खत्म हुआ और फिल्म का बेहद दमदार ट्रेलर जारी हो चुकी है। इसमें संजय दत्त की जिंदगी के हर छोटे-छोटे पहलू को दर्शकों को बखूबी दर्शकों के सामने पेश करने की कोशिश की है।

वहीं दूसरी ओर रणबीर के लुक की बात करें तो उन्होंने खुद पर काफी काम किया है। उन्होंने लुक से लेकर बोलने और चाल-ढ़ाल पर कबी कड़ी मेहनत की है। जो इस ट्रेलर में साफ तौर पर दिखाई दे रही है। फिल्म के ट्रेलर में कई ऐसी चीजें हैं जिन्हें देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। संजय दत्त की एशो-आराम वाली जिंदगी से उनके जेल की कठिन दिनों के सफर बेहद खूबसूरती के साथ पेश किया गया है।

फिल्म का ट्रेलर ही कई जगहों पर आपको भावुक कर देगा। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल, सोनम कपूर और दीया मिर्जा जैसे सितारों को भी प्रमुख भूमिकाओं में देखा जा रहा है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण संयुक्त रूप से विनोद चोपड़ा और राजकुमार हीरानी कर रहे हैं। यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन