Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने...

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने उनके और आलिया भट्ट के रिश्ते पर किया ये कमेंट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते पर रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने ये कहा है...

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 04 Nov 2018, 12:59:46 IST

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ समय से उनकी शादी की खबरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आलिया को रणबीर की मम्मी नीतू कपूर और पापा ऋषि कपूर बहुत पसंद करते हैं। हालांकि इनके रिश्ते पर रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी का बयान पहली बार सामने आया है।

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए रिद्धिमा ने कहा- ''होता ही है (कयास), उनसे पूछिए। मैं क्या कह सकती हूं। अगर मेरा भाई खुश है तो मैं खुश हूं और मैं बहुत खुशहाल बहन हूं।''

नीतू कपूर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर आलिया के लिए हमेशा प्यार नजर आता है। वहीं मुंबई मिरर से बात करते हुए ऋषि कपूर ने उनके रिश्ते के बारे में कहा था- ''यह रणबीर की जिंदगी है। वह किससे शादी करना चाहता है, वह उसकी मर्जी है। नीतू उन्हें (आलिया) पसंद करती हैं, मैं करती हूं, रणबीर करता है। मेरे सभी चाचाओं शम्मी जी, शशि जी और मैंने अपनी पसंद की लाइफ पार्टनर चुनी है। रणबीर को भी ऐसा करने का हक है।''

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर 'ब्रम्हास्त्र' की शूटिंग के वक्त एक-दूसरे के करीब आए थे। दोनों को डेट करते कुछ महीने हो गए हैं और अगले साल उनकी शादी करने की खबरें भी आ रही हैं।

आलिया के पास 'ब्रम्हास्त्र' के अलावा अभिषेक वर्मन की 'कलंक' भी है, जिसमें उनके साथ वरुण धवन हैं। आलिया ने ज़ोया अख्तर की 'गली बॉय' की शूटिंग भी खत्म कर दी है, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह हैं। इसके अलावा आलिया, करण जौहर की 'तख्त' में भी नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ करीना कपू खान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर हैं।

Also Read:

मीडिया रिपोर्ट: सिर्फ हीरों से बना होगा दीपिका पादुकोण का मंगलसूत्र, जानें और क्या है खास

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने 'आप की अदालत' में रजत शर्मा से कहा- 'मैं और जसलीन के पिता उसकी शादी में कन्यादान करेंगे'

शाहरुख खान ने घर पर रखी दिवाली पार्टी, करीना, सारा, आलिया सहित पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Ranbir Kapoor’s sister Riddhima Kapoor comments on his relationship with Alia Bhatt

More From Bollywood