Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. तमाशा ट्रेलर आउट: रणबीर-दीपिका की केमेस्ट्री...

तमाशा ट्रेलर आउट: रणबीर-दीपिका की केमेस्ट्री छू लेगी आपके दिल को

नई दिल्ली:- आखिरकार अपनी पिछली फिल्में जैसे 'बचना ऐ हसीनों', 'ये जवानी है दीवानी' से जादू बिखेर चुके रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का मस्ती भरा और करिश्माई फिल्म 'तमाशा' का ट्रेलर आउट हो गया

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 23 Sep 2015, 12:04:19 IST

नई दिल्ली:- आखिरकार अपनी पिछली फिल्में जैसे 'बचना ऐ हसीनों', 'ये जवानी है दीवानी' से जादू बिखेर चुके रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का मस्ती भरा और करिश्माई फिल्म 'तमाशा' का ट्रेलर आउट हो गया है। इम्तियाज अली के निर्देखन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर देखते हुए कई जगहों पर उनकी फिल्म 'लव आज कल' की याद आती है। फिल्म में रणबीर कपूर अपने पापा को एक कहानी सुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसमें वह बता रहे हैं कि बहुत पहले कि बात है जब एक हिरो नाम का आदमी हुआ करता था वह अपने सारे काम बिल्कुल परफेक्ट किया करता था और काफी बोरिंग किस्म का आदमी हुआ करता था।

इसके बाद रणबीर का एक ट्रिप बनता है जिसके लिए वह कोर्सिका घूमने जाते हैं जहां उनकी मुलाकात होती है दीपिका पादुकोण से। यहां यह दोनों मिलकर खूब धमाल मचाते हैं और मस्ती में एक-दूसरे से वादा करते हैं "कि हम अपने बारे में जो कहेंगे झूठ कहेंगे और झूठ के सिवा कुछ भी नहीं कहेंगे।" इस बीच दोनों डांस करते हैं, स्कूटर पर घूमते हैं और इसके बाद इनका ट्रीप खत्म हो जाता है और अचानक सब कुछ ही बदलता हुआ नजर आता है। बाद में रणबीर वापस से वहीं बोरिंग आदमी बन जाता है। इसी बीच में रणबीर बोलते हुए दिखते है "वही कहानी फिर एक बार, मजनू ने लिए कपड़े फाड़।"

2 मिनट 55 सेकंड के इस ट्रेलर के अंत में रणबीर, दीपिका को ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि "तुझे तो प्यार हो गया है, लेकिन किसी और से।"

फिल्म का पहला पोस्टर दीपिका ने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर रिलीज कर दिया था जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, " फिल्म का ट्रेलर 22 सितंबर को रीलिज किया जाएगा।"

इसे भी पढ़े:- 'तमाशा' के पहले पोस्टर में जम रही है रणबीर-दीपिका की जोड़ी

दीपिका और रणबीर का 'तमाशा' जारी, देखें तस्वीरें

दीपिका और रणबीर का 'तमाशा' हुआ वायरल, आप भी देखें

फिल्म में ए.आर. रहमान ने म्यूजिक दिया है। रणबीर, इम्तियाज और ए.आर. रहमान की यह तिगड़ी इससे पहले फिल्म 'रॉकस्टार' में भी धमाल मचाती हुई नजर आ चुकी है।

रणबीर की पिछली फिल्में 'बेशर्म', 'रॉय' और 'बॉम्बे वेल्वेट' पर्दे पर काफी निराशाजनक साबित रही थीं। लेकिन उनकी इस फिल्म का ट्रेलर देखते हुए लगता कि उनकी फ्लॉप फिल्मों पर अब विराम लगने वाला है।

अगली स्लाइड में देखें फिल्म का ट्रेलर और जानिए कब हो रही है फिल्म रिलीज:-

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Tamasha trailer out- Ranbir and Deepika look magical