Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म...

राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म 'शशिकला' की घोषणा की

फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता और उनकी करीबी सहयोगी शशिकला के जीवन पर आधारित बायोपिक 'शशिकला' की घोषणा की है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 01 Apr 2019, 14:22:16 IST

नई दिल्ली: फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता और उनकी करीबी सहयोगी शशिकला के जीवन पर आधारित बायोपिक 'शशिकला' की घोषणा की है।

वर्मा ने जयललिता और शशिकला की तस्वीर वाला एक पोस्टर साझा किया जिसमें लिखा था, "निर्दयी पुरुषों, जेलों और मन्नारगुडी गिरोहों के खिलाफ एक रिश्ते की कहानी। 'शशिकला'। प्रेम खतरनाक रूप से राजनीतिक है। राम गोपाल वर्मा की फिल्म।"

उन्होंने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, "खुशी के साथ ऐलान कर रहा हूं। बहुत जल्द आ रही है।"

फिलहाल फिल्म के बारे में विस्तार से जानकारी नहीं दी गई है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Ram Gopal Verma To Make A Biopic On Sasikala?: राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म 'शशिकला' की घोषणा की