Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Raksha Bandhan Special 2018: मिलिए बॉलीवुड...

Raksha Bandhan Special 2018: मिलिए बॉलीवुड की बिंदास भाई-बहन की जोड़ियों से

रक्षा बंधन का त्योहार अब बस कुछ ही पल दूर रह गया है। यह खास दिन इस बार 26 अगस्त, रविवार को देशभर में मनाया जा रहा है। इस खूबसूरत दिन को भाई बहन के प्यार का प्रतीक माना जाता है। जहां एक ओर भाई अपनी कलाई पर राखी बंधवाने के लिए उत्साहित रहते हैं, तो वहीं दूसरी ओर बहने इस दिन पर मिलने वाले गिफ्ट को लेकर बेसब्र दिखती हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 25 Aug 2018, 16:34:50 IST

नई दिल्ली: रक्षा बंधन का त्योहार अब बस कुछ ही पल दूर रह गया है। यह खास दिन इस बार 26 अगस्त, रविवार को देशभर में मनाया जा रहा है। इस खूबसूरत दिन को भाई बहन के प्यार का प्रतीक माना जाता है। जहां एक ओर भाई अपनी कलाई पर राखी बंधवाने के लिए उत्साहित रहते हैं, तो वहीं दूसरी ओर बहने इस दिन पर मिलने वाले गिफ्ट को लेकर बेसब्र दिखती हैं। भाई-बहन का रिश्ता इस दुनिया में सबसे खूबसूरत माना जाता है, जो हमेशा एक दूसरे को परेशान तो करते हैं लेकिन मुश्किल समय में डट कर साथ भी खड़े रहते हैं। इस खास दिन को न सिर्फ आम लोग बल्कि फिल्मी सितारे भी खूब धूमधाम से मनाते हैं। रक्षा बंधन के इस शुभ अवसर हम आपके सामने इंडस्ट्री की कुछ बिंदास भाई बहन की जोड़ियां पेश करने जा रहे हैं।

Raksha Bandhan Special 2018

रणबीर कपूर और करीना कपूर खान

कपूर परिवार को इंडस्ट्री की पहली फैमिली माना जाता है। जो लंबे वक्त से दर्शकों का मनोरंजन करती आ रही है। इस परिवार के रणबीर कपूर, करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान इन दिनों काफी चर्चा में रहते हैं। ये तीनों को अक्सर एक दूसरे के साथ पार्टी करते और हर त्योहार का जश्न साथ में मनाते हुए देखा जाता है। वैसे करिश्मा और करीना के अलावा एक ओर रणबीर की बहन रिद्धिमा भी अपने भाई के बेहद करीब हैं। जो लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं। रिद्धिमा एक ज्वेलरी डिजाइनर हैं।

Raksha Bandhan Special 2018

अर्जुन कपूर और उनकी बहने

अर्जुन कपूर उन कुछ भाग्यशाली भाईयों में से हैं, जिनकी कई बहनों के इकलौते भाई हैं। अंशुला कपूर, जाह्नवी कपू, सोनम कपूर, खुशी कपूर और रिया कपूर उनकी लाइफ में कई बहनों का प्यार और सपोर्ट है। हालांकि अर्जुन भी हमेशा ही अपने बहनों के साथ हर मुश्किल वक्त में चट्टान की तरह डट कर खड़े रहे हैं।

Raksha Bandhan Special 2018

अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा

श्वेता वैसे तो लाइमलाइट से हमेशा ही दूर रहती हैं। लेकिन वहीं दूसरी ओर उनकी अभिषेक की बॉन्डिंग के बात करें तो दोनों भाई बहन की जोड़ी बेहद खूबसूरत है।

Raksha Bandhan Special 2018

सैफ अली खान और सोहा अली खान

सोहा और सैफ बेशक रोयल परिवार पटौदी खानदान से हैं। लेकिन वह भी किसी आम भाई बहन से बिल्कुल अलग नहीं हैं। दोनों को हर पार्टी में अक्सर साथ ही देखा जाता है। सोहा वैसे तो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन वह कभी भाई सैफ के साथ किसी फिल्म में नहीं दिखीं।

Raksha Bandhan Special 2018

सलमान खान और अर्पिता खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की दो बहने अर्पिता और अलविरा हैं। हम सभी ने हमेशा देखा है कि उनकी बहने किस तरह से मुश्किल वक्त में सलमान के साथ खड़ी रही हैं।

Raksha Bandhan Special 2018

फरहान अख्तर और जोया अख्तर

दिग्गज लेखक जावेद अख्तर के बच्चे फरहान और जोया को इंडस्ट्री की बहुमुखी प्रतीभा का धनी माना जाता है। ये भाई बहन की जोड़ी 'दिल धड़कने दो', 'जिंदगी न मिलेगी दोबार' और 'लक बाय चांस' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुकी हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।