Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड राखी सावंत ने तनुश्री को कहा...

राखी सावंत ने तनुश्री को कहा Lesbian, बोली- 10 साल पहले मेरे साथ की थी बदसलूकी

प्रेस क्रांफेंस पर राखी ने तनुश्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि तनुश्री दत्ता ने मेरा रेप किया है। वह औरत के रुप में एक मर्द है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि रेप के 2 गवाह भी मेरे पास है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 24 Oct 2018, 23:41:49 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत को यूं ही ड्रामा क्वीन नहीं कहा जाता है। वह कभी न कभी कोई न कोई नई बाते लेकर आ ही जाती है। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद अभी तक थमा नहीं है अब इस केस में एक नया अध्याय जुड़ गया है। जब ये मामला उछला था उस वक्त राखी सावंत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके तनुश्री दत्ता को ड्रग एडिक्ट कहा था और भी कई इल्जाम राखी ने तनुश्री पर लगाए थे। अब राखी की उस बयानबाजी पर तनुश्री ने कानूनी कार्रवाई का फैसला किया और 10 करोड़ की मानहानि का केस कर दिया है। इससे भी राखी सांवत शांत नहीं हुई उन्होंने बुधवार को फिर प्रेस क्रांफेंस की। जिसमें उन्होंने तनुश्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि तनुश्री दत्ता ने मेरा रेप किया है। वह औरत के रुप में एक मर्द है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि रेप के 2 गवाह भी मेरे पास है।

राखी ने कियए ये सनसनीखेज खुलासा
राखी सावंत ने अंधेरी के लोखंडवाला में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस ने राखी ने किया तनुश्री दत्ता पर कई सनसनीखेज इल्जाम लगाए। उन्होंने तनुश्री को समलैंगिक के साथ -साथ नारी के शरीर में छुपा हुआ पुरुष भी बताया, उन्होंने कहा कि 10 साल पहले तनुश्री ने उनका रेप किया था। इतना ही नहीं तनुश्री के ऊपर जबरदस्ती सिगरेट के रुप में गांजा पिलाने का भी आरोप लगाया।

उन्होंने आगे कहा कि वे इन सब बातों का खुलासा न करें इसके लिए उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। जिसके कारण वह 10 साल छुप थी। लेकिन इस मामले को उन्होंने ओशिवारा पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है।

आपको बता दें कि हाल ही में तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर एक गाने के दौरान यौन उत्पीड़न का आरोप लगया था जिसके बाद राखी सावंत नाना पाटेकर का साथ देते हुए तनुश्री को ड्रग एडिक्ट बता दिया. इसके बाद तनुश्री ने राखी के खिलाफ मानहानि का केस करते हुए 10 करोड़ का दावा किया है।

#MeToo: अमला पॉल ने निर्देशक सुसी गणेश पर आरोप लगाते हुए कहा, 'मैं डबल मीनिंग का सब्जेक्ट बन गई थी'

#MeToo: यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद 'राधा क्यों गोरी..' के निर्माताओं ने विक्की सिदाना से तोड़ा नाता

#MeToo पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने तोड़ी चुप्पी, सेट पर हुई थी बदसलूकी

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन