Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड राखी सावंत का आरोप- राम रहीम...

राखी सावंत का आरोप- राम रहीम या तनुश्री ने उन्हें रेसलर से पिटवाया है, खली से कहा 'बदला लो'

राखी सावंत का कहना है कि पता नहीं उस फिरंगी रेसलर को किसका भूत चढ़ गया जो उसने मुझे पर अटैक कर दिया।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 14 Nov 2018, 17:41:31 IST

नई दिल्ली: हाल ही में हमने आपको बताया था कि हरियाणा के पंचकुला में रेसलिंग की फाइट के दौरान राखी सावंत रिंग में कूद पड़ीं और विदेशी रेसलर रोबेल ने उन्हें पटक दिया, जिसकी वजह से उन्हें काफी चोट आ गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। अब राखी सावंत ने इसका इल्जाम भी तनुश्री दत्ता पर लगा दिया है। उनका कहना है कि उनपर यह हमला तनुश्री ने बदला लेने के लिए करवाया है, उन्होंने यह भी कहा कि हो सकता है कि मैं राम रहीम के इलाके में थी तो उनके भक्तों ने मुझे पिटवाया हो। राखी सावंत ने कहा कि वो अब बदला चाहती हैं, उन्होंने द ग्रेट खली से रिक्वेस्ट की है कि वो उनका बदला ले और उस विदेशी रेसरल को पीटे। राखी ने फोगाट सिस्टर्स गीता और बबिता से भी रिक्वेस्ट की है कि वो उनका बदला लें।

राखी सावंत का कहना है कि पता नहीं उस फिरंगी रेसलर को किसका भूत चढ़ गया जो उसने मुझे पर अटैक कर दिया, मैं तो बॉलीवुड से हूं। लोग मेरा नाम ले रहे थे तो मुझे गुस्सा आ गया, मैं रिंग में पहुंच गई। लेकिन उसने मुझे उल्टा करके हवा में लटा दिया और फिर जमीन में पटक दिया। मैं रेसलर नहीं हूं, मेरे बैक और लोअर में काफी चोटें आ गई हैं। खली भाई वहां मौजूद थे उन्होंने मुझे संभाला। अब मैं उस रेसलर से बदला लेना चाहती हूं। 

राखी ने आगे कहा, 'मुझे नहीं मालूम कि इस घटना के पीछे किसकी किसकी साजिश है। मैं बाबा राम रहीम के एरिया में थी। ऐसा हो सकता है कि उसी ने मुझे पिटवाया हो, या यह भी हो सकता है कि तनुश्री का ये षड़यंत्र है। मुझे तो मारपीट का अंदाजा ही नहीं था। ​

आपको बता दें, पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में रविवार को एक दिवसीय सीडब्ल्यू चैंपियनशिप देखने के लिए काफी पब्लिक एकत्र हुई थी। इस मौके पर द ग्रेट खली समेत कई रेसलर पहुंचे हुए थे। इस दौरान महिला रेसलर रोबेल जब रिंग में पहुंची तो उन्होंने महिलाओं को ललकारा कि क्या कोई उन्हें टक्कर दे सकता है। उन्होंने कहा कि क्या पंचकूला में मौजूद किसी महिला में हिम्मत है कि वो मेरा मुकाबला कर सके। इस पर राखी सावंत कूद पड़ी। उन्होंने कहा कि वो चैलेंज एक्सेप्ट करेंगी लेकिन उन्हें पहले मेरे साथ डांस चैलेंज एक्सेप्ट करना होगा। रोबेल मान गईं उन्होंने राखी के साथ एक गाने पर डांस किया। जैसे ही गाना खत्म हुआ रोबेल ने राखी को उठाया और कंधे से नीचे फेंक दिया। राखी सावंत को चोट लग गई और उन्हें जीरकपुर के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

राखी सावंत पर इल्जाम लग रहे हैं कि वो यह सब पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं, जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- जब राखी सावंत मर जाएगी ना तब भी लोग यही कहेंगे कि यह पब्लिसिटी स्टंट के लिए है। राखी और खली को पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है।

Also Read:

दीपिका रणवीर ने इटली के लेक कोमो में रचाई शादी, देखें इनसाइड पिक्चर्स

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood