Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड राकेश रोशन की सर्जरी का अपडेट:...

राकेश रोशन की सर्जरी का अपडेट: पीएम नरेंद्र मोदी ने बताया फाइटर तो रितिक रोशन ने बताया कि सर्जरी हुई सफल

बॉलीवुड और राकेश रोशन के फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राकेश रोशन को फाइटर की उपाधि दी।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 08 Jan 2019, 20:06:02 IST

नई दिल्ली: रितिक रोशन ने अपने पिता राकेश रोशन को कैंसर की खबर से खलबली मचा दी है। उन्होंने सोशल मीडिया में बताया कि उनके पिता को गले का कैंसर है और आज सर्जरी होनी है। जिसके बाद से बॉलीवुड और राकेश रोशन के फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राकेश रोशन को फाइटर की उपाधि दी।

ऋतिक रोशन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मैंने आज सुबह डैड से वर्कआउट के लिए पूछा, मुझे पता था वो सर्जरी के दिन भी एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ेंगे। हाल ही में गले में Squamous Cell Carcinoma का पता चला है। आज वो अपनी जंग लड़ेंगे। मैं बहुत सौभान्यशाली हूं कि हमें ऐसे लीडर मिले हैं। बहुत सारा प्यार डैड।

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने उनके संदेश में कहा, 'प्रिय रितिक, राकेश रोशन जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। वो एक फाइटर हैं और मुझे यक़ीन है कि वो इस चुनौती का सामना भी पूरे साहस के साथ करेंगे।'

जिसके जवाब में रितिक रोशन ने कहा कि धन्यवाद सर, मैं आपको यह बताने में खुश हूं कि डॉक्टर के अनुसार सर्जरी सफल रही।

वहीं अभिषेक बच्चन ने फिंगर क्रास का साइन बनाकर सपोर्ट किया। वहीं रितिक रोशन की वाइफ ने उन्हें असली सुपर हीरो कहा।

वहीं टाइगर श्रॉप ने लिखा, सुपरहीरो डीएनए। आपको बता दें कि राकेश रोशन ने बॉलीवुड को पहला सुपर हीरो कृष के रुप में दिया था।है। उनके निर्देशन में बनी साइंस फिक्शन कोई मिल गया के ज़रिए कृष का जन्म हुआ। अब इस सुपरहीरो फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त पाइपलाइन में है, जिसकी स्क्रिप्टिंग पर राकेश रोशन काफ़ी वक़्त से काम कर रहे हैं।

कैंसर से जूझ रहे हैं फिल्ममेकर राकेश रोशन, बेटे ऋतिक ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

ऋतिक के पापा राकेश रोशन को हुआ गले का कैंसर, जानें क्‍या है ये बीमारी, लक्षण और इलाज

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन