Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. फैशन पर ज्यादा ध्यान नहीं...

फैशन पर ज्यादा ध्यान नहीं देते राजकुमार राव, कहा- तैयार होने में ज्यादा समय नहीं लगाता

राजकुमार राव इन दिनों 'स्त्री' की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। उनका कहना है कि वह तैयार होने में ज्यादा समय नहीं लगाते।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 02 Sep 2018, 19:32:23 IST

नई दिल्ली: राजकुमार राव इन दिनों 'स्त्री' की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर हैं और फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। 31 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने दो दिन में 17.69 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। राजकुमार की एक्टिंग की हमेशा से तारीफ होती है और लगता है कि वह अपना सारा ध्यान इसी पर लगाना चाहते हैं क्योंकि उन्होंने कहा है कि वह फैशन पर बहुत ज्यादा ध्यान नहीं देते। वह इसमें ज्यादा समय नहीं खर्च करते।

राजकुमार ने आईएएनएस को बताया, "मैं फैशन को लेकर थोड़ा सजग हूं लेकिन इस पर बहुत ज्यादा ध्यान नहीं देता। मैं तैयार होने में बहुत ज्यादा समय नहीं लगाता। मैं क्या पहन रहा हूं उस पर ध्यान देता हूं, लेकिन हद से ज्यादा इसे समय नहीं देता।"

स्त्री की बात करें तो इस फिल्म में ससपेंस, ड्रामा और खूब सारा एंटरटेनमेंट है।

यह फिल्म मध्य प्रदेश के चन्देरी गांव की है, जहां एक स्त्री का का आतंक है, उसका सिर्फ नाम स्त्री है लेकिन वह एक चुड़ैल है, जो गांव में 4 दिन की पूजा के दौरान आती है, और पुरुषों को उठा ले जाती हैृ और पीछे सिर्फ उनके कपड़े छोड़ जाती है। लोगों के मन में उसके लिए खूब डर है। डर की वजह से लोगों ने अपने घर के बाहर लिख रखा है- 'ओ स्त्री कल आना'।

फिल्म में विक्की (राजकुमार राव) चंदेरी के मनीष मल्होत्रा हैं, यानी कि एक ऐसा टेलर जिसके हाथों में जादू है, गांव की हर औरत के कपड़े वो ही सिलता है। पूजा के दौरान उसकी मुलाकात एक रहस्यमयी लड़की से होती है, उसे उस लड़की का नाम भी नहीं पता लेकिन वो उसके प्यार में पड़ जाता है। उसके दोस्तों बिट्टू(अपारशक्ति खुराना) और दाना (अभिषेक बनर्जी) को लगने लगता है कि उसके दोस्त की गर्लफ्रेंड ही स्त्री है। इस बीच दाना भी गायब हो जाता है, अब सबका शक श्रद्धा कपूर के किरदार पर ही जाता है। कौन है वो स्त्री, क्या वो विक्की की गर्लफ्रेंड ही है या कोई और... अगर कोई और है तो ये लड़की कौन है जो सिर्फ पूजा के दौरान ही गांव में आती है और चली जाती है।

इस फिल्म में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, श्रद्धा कपूर और अपारशक्ति खुराना जैसे कलाकार हैं। हर किसी ने बेहतरीन ऐक्टिंग की है, लेकिन राजकुमार राव ने विक्की नाम के टेलर के किरदार में जान डाल दी है।

Also Read:

PHOTOS: तैमूर संग सैफ-करीना बीच वेकेशन के लिए मालदीव रवाना, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

मिस यूनिवर्स इंडिया 2018 नेहल चुदासमा को बॉलीवुड में नहीं है दिलचस्पी, सिविल सर्विस में चाहती हैं जाना

PHOTOS: श्वेता बच्चन नंदा के स्टोर लॉन्च पर दिखा सुहाना, नव्या, अनन्या का स्टाइलिश लुक

 

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: फैशन पर ज्यादा ध्यान नहीं देते राजकुमार राव, कहा- तैयार होने में ज्यादा समय नहीं लगाता rajkummar rao says i dont take so much time to get ready