Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड ‘कावेरी मुद्दे’ पर बयान देना रजनीकांत...

‘कावेरी मुद्दे’ पर बयान देना रजनीकांत को पड़ा भारी, कर्नाटक में ‘काला’ की रिलीज पर लटकी तलवार

'काला' का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया है। इस फिल्म में रजनीकांत जहां गरीबों के मसीहा के रोल में हैं वहीं नाना पाटेकर एक भ्रष्ट नेता बने हैं। यह फिल्म 7 जून को रिलीज होगी।

Jyoti Jaiswal
Jyoti Jaiswal 30 May 2018, 18:05:40 IST

नई दिल्ली: अभिनेता रजनीकांत और नाना पाटेकर की आने वाली फिल्म ‘काला’ के लिए दर्शक काफी बेताब हैं। लेकिन अब जो खबर आई है वो आपका दिल तोड़ सकती है। रजनीकांत की यह फिल्म कर्नाटक में रिलीज नहीं होगी। इसकी वजह है रजनीकांत का वह बयान जो उन्होंने कावेदी मुद्दे पर दिया था। रजनीकांत के बयान से गुस्साए कर्नाटक के फिल्म ड्रिस्ट्रीब्यूटर उनकी फिल्म को अपने राज्य में रिलीज करने से इन्कार कर रहे हैं।

कर्नाटक फिल्म्स चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सारा गोविंदु ने अपने बयान में कहा, 'रजनीकांत की फिल्म 'काला' की रिलीज के लिए कर्नाटक का कोई भी डिस्ट्रीब्यूटर रेडी नहीं है।'

आपको बता दें, तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच लंबे समय से कावेरी नदी के पानी के बंटवारे को लेकर वाद-विवाद चल रहा है। सुप्रीम कोर्ट ने 16 फरवरी को जो फैसला सुनाया उसके मुताबिक कावेरी जल का हिस्सा घटाकर कर्नाटक को जल का बड़ा हिस्सा दे दिया गया। इस फैसले के विरोध में 8 अप्रैल को चेन्नई में आयोजित आईपीएल मैच के विरोध में रजनीकांत, कमल हासन और तमिल सिनेमा के कई सुपरस्टार ने प्रदर्शन किया था।

इस मौके पर रजनीकांत ने बयान दिया था कि पूरा तमिलनाडु एकसुर में प्रधानमंत्री से निवेदन करता रह है कि वो कावेरी मुद्दे पर जल्द से जल्द जरूरी कदम उठाए। उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों से भी अपील की थी कि नदी पर कोर्ट के फैसले में वो काली पट्टी बांधकर मैच खेले। जब उनसे ये कहा गया कि उनके इस तरह के प्रदर्शन से कर्नाटक में उनकी फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है तो उस वक्त उन्होंने कहा था कि वो सही के साथ खड़े हैं।

बात करें फिल्म काला की तो इसका ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया है। इस फिल्म में रजनीकांत जहां गरीबों के मसीहा के रोल में हैं वहीं नाना पाटेकर एक भ्रष्ट नेता बने हैं। यह फिल्म 7 जून को रिलीज होगी।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood