Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. कॉमेडियन भारती सिंह के सामने सेट...

कॉमेडियन भारती सिंह के सामने सेट पर बेहोश हुआ ये मशहूर अभिनेता, हर कोई रह गया हैरान

हाल ही में शो के प्रमोशन के दौरान राजीव खंडेलवाल ने बताया था कि इस शो जज्बात का कोई निश्चित फॉर्मेट नहीं हैं हर एपिसोड में नया मेहमान आता है और अपनी कहानियां सुनाता है।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 29 May 2018, 16:26:13 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राजीव खंडेलवाल ने लंबे समय बात टॉक-शो जज्बात से बतौर होस्ट टीवी पर वापसी की है। इस शो में सेलिब्रिटी आते हैं और अपने सीक्रेट्स शेयर करते हैं। हाल ही में इस शो में भारती सिंह एज अ गेस्ट पहुंची थीं, लेकिन यहां कुछ ऐसा हुआ कि भारती सिंह भी हैरान रह गईं। दरअसल शो की शूटिंग के दौरान राजीव अचानक बेहोश होकर गिर पड़े। वहां मौजूद हर कोई उन्हें उठाने के लिए दौड़ पड़ा, लेकिन थोड़ी देर बाद पता चला कि ये राजीव खंडेलवाल का प्रैंक था, जिसे करके वो भारती को डरा रहे थे।

थोड़ी देर के लिए तो वहां मौजूद हर कोई परेशान हो गया था, लेकिन जब असल वजह पता चली तो लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे।

हाल ही में शो के प्रमोशन के दौरान राजीव खंडेलवाल ने बताया था कि इस शो जज्बात का कोई निश्चित फॉर्मेट नहीं हैं हर एपिसोड में नया मेहमान आता है और अपनी कहानियां सुनाता है। लोग सेलिब्रिटी की जिंदगी के बारे में जानना चाहते हैं इस शो के द्वारा उन्हें ये मौका मिलता है।

राजीव का नया शो जज्बात पांच मई से शुरू हुआ चुका है। यह शो हर शनिवार और रविवार शाम 7 बजे ऑनएयर होता है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: कॉमेडियन भारती सिंह के सामने सेट पर बेहोश हुआ ये मशहूर अभिनेता, हर कोई रह गया हैरान rajeev khandelwal played a prank with bharti singh fainted on his show juzzbaatt