Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अब राधे मां ने रखा अभिनय...

अब राधे मां ने रखा अभिनय जगत में कदम, बोल्ड ट्रेलर हुआ रिलीज

धार्मिक साध्वी राधे मां अक्सर अपने बयानों और भक्तों के साथ कथित संबंधों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। खुद को देवी मां का रूप बताने वालीं राधे मां अब 'राह दे मां' से अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 10 Aug 2018, 14:57:41 IST

नई दिल्ली: धार्मिक साध्वी राधे मां अक्सर अपने बयानों और भक्तों के साथ कथित संबंधों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह खुद को देवी का अवतार मानती हैं और वहीं उनके भक्त भी लंबी कतार लगाए घंटों उनके दर्शन का इंतजार करते हैं। लेकिन खुद को देवी मां का रूप बताने वालीं राधे मां अब 'राह दे मां' से अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। बता दें कि यह एक वेब सीरीज है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। इसके ट्रेलर लॉन्च के मौके पर राधें मां हमेशा की तरह अपने लाल सुहाग के जोड़े में दुल्हन की तरह सजी-संवरी दिखीं।

हालांकि इस दौरान मीडिया के सामने पोज देते हुए उन्होंने काला चश्मा पहना हुआ था। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में 2 लड़कियां एक दूसरे को किस करती हुई दिखाई दे रही हैं। जबकि आगे कुछ सीन्स में 2 लड़कों के बीच ऐसे ही कुछ संबंध दिखाई गए हैं। 1 मिनट 58 सेकंड के इस ट्रेलर में राधे मां अपने भक्तों को जिंदगी में सफलता हासिल करने के लिए राह दिखा रही हैं।

सुमित माथुर के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज को रमन हंडा ने प्रोड्यूस किया है। खबरों के मुताबिक इस वेब सीरीज के जरिए राधे मां की खराब छवि को सुधारने की कोशिश की जाएगी। फिल्म का ट्रेलर काफी बोल्ड होने के कारण हम इसे यहां आपको नहीं दिखा रहे हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Radhe Maa makes a debut with the 'Raah De Maa' web series