Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. करण जौहर की तारीफ करते नहीं...

करण जौहर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं 'राज़ी' स्टार विक्की कौशल

मेघना गुलजार निर्देशित 'राजी' में विक्की के साथ आलिया भट्ट हैं। यह फिल्म 11 मई को रिलीज होगी।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 29 Apr 2018, 6:58:38 IST

मुंबई: रिलीज के लिए तैयार करण जौहर की फिल्म 'राजी' के अभिनेता विक्की कौशल ने कहा है कि करण ऐसे फिल्मकार हैं जिनके साथ आप हमेशा काम करने का सपना देखते हैं। 'अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी' (आईफा) पुरस्कारों के सप्ताहांत मतदान के 19वें संस्करण के दौरान शुक्रवार को विक्की संवाददाताओं से मुखातिब थे।

मेघना गुलजार निर्देशित 'राजी' में विक्की के साथ आलिया भट्ट हैं। यह फिल्म 11 मई को रिलीज होगी। उन्होंने कहा, "करण जौहर के साथ काम करने का अनुभव अच्छा है। जब आपको 'राजी' जैसी अच्छी फिल्म में काम करने का मौका मिलता है, आपका आत्मविश्वास बढ़ जाता है कि अच्छे फिल्मकार आपके साथ काम करना चाहते हैं।"

अनुराग कश्यप की 'मनमर्जियां' के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "इसकी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। हमने लगातार दो महीने अमृतसर और कश्मीर में इसकी शूटिंग की है।" 'मनमर्जियां' में विक्की के अलावा तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन भी हैं। उन्होंने कहा कि अब फिल्म का संपादन हो रहा है और यह फिल्म सात सितंबर को रिलीज होगी।

संजय दत्त के जीवन पर आधारित और रणवीर कपूर अभिनीत फिल्म 'संजू' में वे संजय दत्त के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं। इसके टीजर को मिली दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रियाओं पर विक्की ने कहा, "एक टीम के तौर पर हम बहुत खुश हैं।"

विक्की को पर्दे पर अंतिम बार आनंद तिवारी के शो 'लव पर स्क्वायर फीट' में देखा गया था। यह शो नेटफ्लिक्स पर प्रसारित हुआ था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: करण जौहर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं 'राज़ी' स्टार विक्की कौशल VICKEY KAUSAL IS VERY IMPRESSED WITH KARAN JOHAR