Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड आर माधवन और अनुपम खेर समेत...

आर माधवन और अनुपम खेर समेत इन सितारों ने वोट करने की अपील

अभिनेता आर. माधवन का कहना है कि भारत में लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए वे मोदी का समर्थन करते हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 25 Mar 2019, 19:42:29 IST

मुंबई: अभिनेता अनुपम खेर, शेखर कपूर और आर. माधवन ने लोगों से मताधिकार का उपयोग करने का आग्रह किया है। उनके अनुसार, इससे ऐसी सरकार बनाने में मदद मिलती है जिसकी नागरिकों को जरूरत होती है और वे उस लायक होते हैं। मोदी ने ट्विटर पर बॉलीवुड की विभिन्न हस्तियों से जनता से आम चुनाव में बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील करने का आग्रह किया है।

अनुपम खेर ने रिप्लाई करते हुए कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस भाव से आप देश के लिए काम करते हैं, उसके लिए धन्यवाद। हां, हम अपने मतदान से वह सरकार चुनते हैं जिसकी हमें जरूरत है और हम जिसके लायक हैं। तो मेरे भारतीय साथियों। हमारे लोकतंत्र के झंडे को फहराने के लिए कृपया आगामी चुनावों में मतदान करें।"

दिग्गज फिल्म निर्माता शेखर कपूर ने लिखा कि भारत के संविधान ने भारत के प्रत्येक नागरिक को मताधिकार प्रदान किया है। उन्होंने कहा, "लेकिन अधिकार के साथ जिम्मेदारियां आती हैं। हम सभी को अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए। अपने महान देश के सिद्धांतों को कायम रखने के लिए आप और हम इतना तो कर ही सकते हैं।"

अभिनेता आर. माधवन का कहना है कि भारत में लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए वे मोदी का समर्थन करते हैं। उन्होंने लिखा, "सर, देश में लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए आपके अविश्वसनीय जुनून को मेरा पूरा समर्थन है और आपके इस प्रयास में सहयोग करना मेरे लिए सिर्फ सम्मान और विशेषाधिकार ही नहीं, बल्कि कर्तव्य भी है। मुझे व्यक्तिगत रूप से याद दिलाने के लिए धन्यवाद।"

लोकसभा चुनाव सात चरणों में 11 अप्रैल से 19 मई तक होगा। मतगणना 23 मई को होगी।

इसे भी पढ़ें-

क्या रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार की हीरोइन होंगी कटरीना कैफ

दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म छपाक में निभाएंगी एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार

साल 2019 में पहले वीकेंड सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी केसरी

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: आर माधवन और अनुपम खेर समेत इन सितारों ने वोट करने की अपील

More From Bollywood