Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. पुनीत इस्सर को पसंद है इस...

पुनीत इस्सर को पसंद है इस तरह के किरदार निभाना

पुनीत इस्सर ने पिछले कुछ समय से अपने काम में ब्रेक ले लिया है। हालांकि उन्होंने उन्होंने एक्टिंग से मुंह नहीं मोड़ा है। दरअसल पुनीत का कहना है कि वह अंतराल के दौरान टेलीविजन पर काम करना पसंद करते हैं और चुनौतिपूर्ण भूमिकाएं निभाना पसंद है। अभिनेता टेलीविजन चैनल एंडटीवी के पौराणिक धारावाहिक 'परम अवतार श्री कृष्णा' में नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 31 May 2018, 8:55:00 IST

मुंबई: बॉलीवुड और छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता पुनीत इस्सर ने पिछले कुछ समय से अपने काम में ब्रेक ले लिया है। हालांकि उन्होंने उन्होंने एक्टिंग से मुंह नहीं मोड़ा है। दरअसल पुनीत का कहना है कि वह अंतराल के दौरान टेलीविजन पर काम करना पसंद करते हैं और चुनौतिपूर्ण भूमिकाएं निभाना पसंद है। अभिनेता टेलीविजन चैनल एंडटीवी के पौराणिक धारावाहिक 'परम अवतार श्री कृष्णा' में नजर आएंगे। यह भगवान कृष्ण की कहानी है और पुनीत इसमें जरासंध की भूमिका में दिखेंगे। पुनीत ने कहा, "मैं टीवी आमतौर पर ब्रेक्स के दौरान करता हूं और मुझे ऐसी भूमिकाएं निभाना पसंद है, जो मुझे उत्तेजित करे या चुनौती दें।"

उन्होंने कहा, "मैंने थोड़े समय बाद पौराणिक धारावाहिकों में काम किया और जरासंध का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण है। यह आकर्षक और चुनौतीपूर्ण भूमिका होगी।" पुनीत टेलीविजन धारावाहिक 'महाभारत' में दुर्योधन की भूमिका को लेकर लोकप्रिय हुए और रियलिटी शो 'बिग बॉस' के एक सत्र में भी नजर आए।

उन्होंने कहा, "पौराणिकता हमारी संस्कृति है (पौराणिकता संस्कृति पर आधारित है) और लोग इन पारंपरिक किरदारों को देखना चाहते हैं और जानते हैं कि वे किस युग से संबंधित हैं। यह पश्चिमी दुनिया के लिए पौराणिक कथाएं हो सकती हैं, लेकिन हमारे लिए यह हमारी संस्कृति है और यही कारण है कि भारतीय इसे पसंद करते हैं।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Puneet Issar likes to challenge himself