Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सोनाली बेंद्रे की ननद सृष्टि आर्या...

सोनाली बेंद्रे की ननद सृष्टि आर्या से मम्मी संग मिलने पहुंची प्रियंका चोपड़ा, देखें PHOTOS

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमेरिकन सिंगर निक जोनस से सगाई की है। फिलहाल वह सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह अपने दूसरे काम भी निपटाने में लगी हुई हैं। शुक्रवार की रात वह अपनी मम्मी मधु चोपड़ा के साथ सोनाली बेंद्रे की ननद सृष्टि आर्या के घर गई थीं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 25 Aug 2018, 16:11:49 IST

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमेरिकन सिंगर निक जोनस से सगाई की है। फिलहाल वह सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह अपने दूसरे काम भी निपटाने में लगी हुई हैं। शुक्रवार की रात वह अपनी मम्मी मधु चोपड़ा के साथ सोनाली बेंद्रे की ननद सृष्टि आर्या के घर गई थीं।

सोनाली फिलहाल न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। प्रिंयका ने ब्लैक टॉप, ब्लू डेनिम और येलो जैकेट पहना था। उनकी मम्मी पिंक सलवार कमीज में नजर आईं। प्रियंका, सृष्टि से मिलकर सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गईं।

प्रियंका और सृष्टि की दोस्ती बहुत पुरानी है। सृष्टि, प्रियंका की रोका सेरेमनी में भी शामिल हुई थीं। सृष्टि ने प्रियंका और अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द्रोणा' को भी प्रोड्यूस किया था।

'स्काई ईज पिंक' में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम हैं। प्रियंका की लास्ट हिंदी फिल्म 2016 में 'जय गंगाजल' आई थी। 'स्काई ईज पिंक' आयशा चौधरी और उनकी किताब 'My Little Epiphanies' पर आधारित है। इसके पहले प्रियंका अपनी सगाई के कारण सलमान खान की फिल्म 'भारत' से अलग हो गई थीं। बाद में फिल्म में कटरीना कैफ को लिया गया।

Also Read:

रियल लाइफ में पापा बनना चाहते हैं 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' के सिकंदर

नेहा धूपिया के बाद अब किश्वर-सुयश के घर आने वाली है खुशखबरी! दिया क्यूट Hint

नेहा धूपिया हैं प्रेग्नेंट, अंगद बेदी ने बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: सोनाली बेंद्रे की ननद सृष्टि आर्या से मम्मी संग मिलने पहुंची प्रियंका चोपड़ा, देखें PHOTOS priyanka chopra with mother madhu chopra meets sonali bendre sister in law srishti arya