Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अपनी ही शादी में इस वजह...

अपनी ही शादी में इस वजह से रो पड़े थे निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस को लेकर एक शो के दौरान कई खुलासे किये। जैसा कि आपको पता है दिसंबर 2018 में प्रियंका और निक ने राजस्थान के उमैद भवन में शादी की थी। और शादी के दौरान एक चीज जिसने सभी लोगों का ध्यान खींचा वह था प्रियंका को आते देख निक का रोना।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 23 Mar 2019, 8:17:51 IST

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस को लेकर एक शो के दौरान कई खुलासे किये। जैसा कि आपको पता है दिसंबर 2018 में प्रियंका और निक ने राजस्थान के उमैद भवन में शादी की थी। और शादी के दौरान एक चीज जिसने सभी लोगों का ध्यान खींचा वह था प्रियंका को आते देख निक का रोना। एक शो के दौरान प्रियंका से पूछा गया कि आखिर क्यों शादी के वक्त निक जोनस रोने लगे थे तो उसपर प्रियंका का जवाब काफी हैरान कर देने वाला था।

टीवी शो 'वॉच हैपन्स लाइव' पर प्रियंका चोपड़ा गेस्ट बनकर पहुंची थीं। यहां प्रियंका ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए। जब एंकर ने प्रियंका से सवाल किया कि शादी के समय सबसे ज्यादा कौन रोया था तो प्रियंका ने चौंकाने वाला जवाब दिया। प्रियंका ने कहा कि शादी में निक सबसे ज्यादा रोए थे। 

प्रियंका को पहली बार दुल्हन के लिवास में देखकर निक का क्या रिएक्शन था, इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा कि वह रो पड़े थे और मैं भी रोने लगी थी। यह सब कुछ बहुत जल्दी हुआ था। 

प्रियंका ने बताया कि वह 45 मिनट की देरी से चल रही थीं। उन्होंने विवाह समारोह में 75 फुट लंबा घूंघट डाल रखा था। और उस पल अजीब सा हो गया था। जैसे ही दरवाजा खुला और उन्होंने निक को देखा तुरंत ही उनकी आंखों से आंसू बहने लगे थे।

बीतें दिनों प्रियंका चोपड़ा का नाम यूएसए टुडे की पॉवर आइकन लिस्ट में शामिल किया था। इस लिस्ट के मुताबिक प्रियंका मनोरंजन जगत की 50 सबसे पॉवरफुल महिलाओं की लिस्ट में शुमार है।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ खुशहाल मैरिड लाइफ जी रही हैं। प्रियंका ने जोधपुर के उमेद भवन में 1-2 दिसंबर को शादी की थी। दोनों की शादी को अब तीन महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। हाल ही प्रियंका एक शो में पहुंची थीं। जहां पर प्रियंका से शादी से जुड़े कई सवाल पूछे गए।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।