Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड आपको पता है प्रियंका अपने होने...

आपको पता है प्रियंका अपने होने वाले पति निक को प्यार से क्या बुलाती हैं?

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इससे पहले प्रियंका ने बताया कि वह निक को किस नाम से बुलाती हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 30 Nov 2018, 12:59:07 IST

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। प्रियंका और निक 2-3 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी करने वाले हैं। शादी दो बिल्कुल अलग रीति-रिवाजों से होने वाली है। 2 दिसंबर को शादी हिंदू रीति-रिवाजों से होगी तो वहीं 3 दिसंबर को शादी क्रिस्चन रीति-रिवाजों से होने वाली है। शादी की रस्में 30 तारीख से शुरु होने वाली हैं। शादी से पहले हर कोई कपल एक-दूसरे के प्यारे से नाम रखते हैं ठीक उसी तरह प्रियंका भी निक को एक अलग नाम से बुलाती हैं।

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका निक को "ओल्ड मैन जोनस" के नाम से पुकारती हैं। प्रियंका ने इस नाम के पीछे की वजह भी बताई कि वह इस नाम से क्यों पुकारती हैं। उन्होंने बताया कि जब एक बार वह निक के साथ डेट पर लॉस एंजेलिस गई थी तब निक ने प्रियंका से कहा था कि- मुझे बहुत पसंद है जिस तरह से तुन दुनिया को देखती हो। मझे तुम्हारा नजरिया बहुत पसंद है। प्रियंका ने इस बात पर बताया कि मुझे निक का यह स्वभाव बहुत पसंद आया। मुझे कभी भी कोई ऐसा व्यक्ति नहीं मिला जो यह कहे कि मुझे तुम्हारा महत्वकांक्षी होना पसंद है।

प्रियंका और निक शादी के बाद 4 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन देने वाले हैं। जहां कुछ बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल होने वाली हैं। इस रिसेप्शन में प्रियंका के रिश्तेदार के साछ आलिया भट्ट, रणबीर  कपूर और संजय लीला बंसाली शामिल होने वाले हैं।

प्रियंका ने शादी की रस्में शुरु करने से पहले अपने मुंबई वाले घर में एक पूजा रखी थी जिसके बाद ही सभी लोग जोधपुर के लिए रवाना हो गए थे।

Also Read:

Bharat: कर्ली बाल और रेड कपड़ो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं कैटरीना कैफ, आप भी देखें फोटो

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 'खान' हटाया, बताया 'AM' पेंडेंट की सच्चाई

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood