Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. डीजे खुशी ने खोले राज, कहा-...

डीजे खुशी ने खोले राज, कहा- निक जोनस अमेरिकी से ज्यादा भारतीय हैं

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की 18 अगस्त को रोका सेरेमनी और सगाई पार्टी हुई थी। पार्टी के दौरान डिस्क चलाने का काम डीजे खुशी को दिया गया था। डीजे खुशी ने निक के बारे में बताया कि वो अमेरिकी से ज्यादा भारतीय हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 20 Aug 2018, 10:46:45 IST

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की 18 अगस्त को रोका सेरेमनी और सगाई पार्टी हुई थी। पार्टी के दौरान डिस्क चलाने का काम डीजे खुशी को दिया गया था। डीजे खुशी ने निक के बारे में बताया कि वो अमेरिकी से ज्यादा भारतीय हैं। डीजे खुशी ने एक बयान में कहा, "निक जोनस अमेरिकी से अधिक भारतीय हैं। उन्होंने पूरे फंक्शन के दौरान प्रियंका को आगे रहने में पूरा सहयोग दिया। दोनों एक सुंदर कपल जैसा बर्ताव कर रहे थे और उनके म्यूजिक की भावना काफी हद तक समान है।"

उन्होंने कहा, "परिवार और दोस्तों ने कार्डी बी और ड्रेक के गानों पर डांस किया। बॉलीवुड के गानों में 'बन जा रानी', 'बम डिगी डिगी' और 'गला गूड़ियां पर डांस किया।''

आपको बता दें कि निक अपने मम्मी-पापा के साथ गुरुवार को मुंबई आए थे। शनिवार को उनका रोका हुआ, जिसमें उनके परिवार के अलावा परिणीति चोपड़ा, अर्पिता खान शर्मा, मुश्ताक शेख, अनुषा दांडेकर शामिल हुए थे। शाम में प्रियंका के घर पर सगाई की पार्टी रखी गई थी। हालांकि यह पार्टी भी प्राइवेट थी और इसमें ज्यादा लोगों को इन्वाइट नहीं किया गया था। इस पार्टी में परिणीति, अर्पिता, मुश्ताक, अनुषा के अलावा आलिया भट्ट, मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, ईशा अंबानी, संजय लीला भंसाली, आयुष शर्मा और सिद्धार्थ रॉय कपूर शामिल हुए थे।

निक अपने परिवार के साथ रविवार को न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो गए।

प्रियंका और निक के रोका सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

कहां हुई थी प्रियंका-निक की मुलाकात

निक और प्रियंका की मुलाकात मेट गाला 2017 के दौरान हुई थी। दोनों कुछ महीनों से एक-दूसरे से डेट कर रहे हैं। इस साल की शुरुआत में निक, प्रियंका की मम्मी से मिलने के लिए मुंबई भी आए थे। मम्मी से मिलने के बाद प्रियंका, निक, प्रियंका के भाई सिद्धार्थ और कजिन परिणीति चोपड़ा गोवा भी गए थे।

प्रोफेशनल लाइफ में भी बिजी हैं प्रियंका

प्रियंका के प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो सोनाली बोस की 'स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम हैं। इसके अलावा प्रियंका, सलमान के साथ 'भारत' भी करने वाली थीं, लेकिन निक संग सगाई के कारण उन्होंने यह फिल्म करने से मना कर दिया था।

Also Read:

क्या दीपिका पादुकोण को सगाई में बुलाना भूल गईं प्रियंका चोपड़ा?

निक और प्रियंका की सगाई में आलिया-परिणीति समेत ये सितारे हुए शामिल

​कॉफी विद करण का नया सीजन होने जा रहा है शुरू, प्रियंका-निक हो सकते हैं पहले मेहमान

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: डीजे खुशी ने खोले राज, कहा- निक जोनस अमेरिकी से ज्यादा भारतीय हैं priyanka chopra nick jonas engagement dj khushi says nick is more indian than american