Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. प्रियंका ने पीएम मोदी से अपनी...

प्रियंका ने पीएम मोदी से अपनी जेठानी सोफी टर्नर का ऐसा परिचय दिया, हंसने लगे प्रधानमंत्री

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने आज दिल्ली में रिसेप्शन रखा था, जहां पीएम मोदी खास मेहमान बने।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 05 Dec 2018, 8:56:26 IST

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न्यूली वेड कपल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमरीकन सिंगर निक जोनस को उनके रिसेप्शन पर आशीर्वाद देने पहुंचे। इस मौके पर पीएम मोदी कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचे। मिस वर्ड रह चुकी बॉलीवुड की लीडिंग लेडी और हॉलीवुड में अपना परचम लहरा रही प्रियंका चोपड़ा ने पीएम मोदी को खासतौर पर इस रिसेप्शन में शामिल होने के लिए इन्वाइट किया था।

पीएम को प्रियंका की मां मधु चोपड़ा स्टेज तक लेकर पहुंची। पीएम मोदी इस दौरान कुर्ता-पैजामा और नेहरू जैकेट में नजर आ रहे थे। वो वहां दस मिनट रुके। इस दौरान वो निक और उनके परिवार से भी मिले।

प्रियंका ने अपने जेठ जो जोनस और उनकी होने वाली वाइफ और गेम्स ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस सोफी टर्नर से मिलवाते हुए कहा- इनकी भी शादी होने वाली है। इतना सुनते ही पीएम मोदी हंस पड़े और दोनों को शुभकामनाएं दीं।

सोफी टर्नर आज बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उन्होंने पीच और सिल्वर लहंगा पहना है।

प्रियंका चोपड़ा को आशीर्वाद देने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी

सामने आई प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग पिक्चर्स

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: प्रियंका ने पीएम मोदी से अपनी जेठानी सोफी टर्नर का ऐसा परिचय दिया, हंसने लगे प्रधानमंत्री priyanka chopra introduce Sophie Turner to pm narendra modi he laugh