Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने रखा मंगेतर निक...

प्रियंका चोपड़ा ने रखा मंगेतर निक जोनस के लिए करवा चौथ? इंस्टाग्राम पोस्ट ने किया इशारा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस साल दिसंबर या अगले साल जनवरी में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। प्रियंका अपना ज्यादा से ज्यादा समय निक के साथ बिताने की कोशिश करती हैं और लगता है उनकी लंबी उम्र के लिए उन्होंने करवा चौथ का व्रत भी रखा था।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 28 Oct 2018, 12:22:52 IST

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस साल दिसंबर या अगले साल जनवरी में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। प्रियंका अपना ज्यादा से ज्यादा समय निक के साथ बिताने की कोशिश करती हैं और लगता है उनकी लंबी उम्र के लिए उन्होंने करवा चौथ का व्रत भी रखा था।

दरअसलत, करवा चौथ के दिन उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें आसमान नजर आ रहा था और उन्होंने लिखा था- ''चांद छुपा बादल में।'' इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रियंका ने निक के लिए व्रत रखा था।

Whats appPriyanka Chopra Instagram Post

आपको बता दें कि अगस्त में प्रियंका के मुंबई वाले घर पर दोनों की रोका सेरेमनी हुई थी। दोनों कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी शादी जोधपुर के उमैद भवन में होगी और शादी की थीम इंडो-वेस्टर्न होगी। शादी में 200 मेहमानों के आने की संभावना है।

प्रियंका की वेडिंग आउटफिट को लेकर भी तरह-तरह की चर्चा हो रही है। स्पॉटबॉय ने सूत्र के हवाले से लिखा- ''अबू जानी और संदीप खोसला, प्रियंका का संगीत आउटफिट बनाएंगे और सब्यसाची उनकी शादी का लहंगा तैयार करेंगे। प्रियंका ने उनको अपनी पसंद के बारे में भी बता दिया है।''

इस शादी से प्रियंका की कजिन परिणीति चोपड़ा बहुत एक्साइटेड हैं। उनका कहना है कि शादी में वह निक से जूते चुराने की रस्म पर 37 करोड़ रूपये की डिमांड करेंगी।

परिणीति ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए कहा- ''मैं दो रातों पहले ही निक के साथ बैठी थी और मैं उनसे कह रही थी कि हमें फाइनल अमाउंट फिक्स कर लेना चाहिए। मैंने उनसे 5 मिलियन यूएस डॉलर कहा (लगभग 37 करोड़ रूपये)। उन्होंने कहा- ठीक है, मैं 10 मिलियन यूएस डॉलर दूंगा।''

''आप देख सकते है कि यह बहुत मुश्किल होने वाला है, लेकिन मैं उनसे बहुत पैसे लेने वाली हूं क्योंकि मुझे उनकी फेवरेट साली बनना है।''

Also Read:

रवीना, नीलम सहित कपूर फैमिली के सदस्यों ने इस अंदाज में मनाया करवा चौथ, शेयर की तस्वीरें

नहीं दिखा चांद तो श्रीलंका में इस तरह शिल्पा ने पति राज के साथ कुछ इस तरह मनाया करवा चौथ, देखें फोटो

रणवीर सिंह से शादी को लेकर दीपिका पादुकोण ने कह दी ये बड़ी बात

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Priyanka Chopra hints at keeping Karva Chauth for Nick Jonas

More From Bollywood