Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. निक जोनस के पापा की कंपनी...

निक जोनस के पापा की कंपनी हुई दिवालिया! करोड़ों का कर्ज बकाया

निक जोनस के परिवार में खुशियों के बाद बुरी खबर ने दस्तक दे दिया है। अगस्त में ही निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की रोका सेरेमनी हुई थी। पूरा परिवार अभी खुशियों में मशगुल ही था कि खबर आई है कि निक जोनस के पापा पॉल जोनस की कंपनी दिवालिया हो गई है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 01 Sep 2018, 18:13:45 IST

नई दिल्ली: निक जोनस के परिवार में खुशियों के बाद बुरी खबर ने दस्तक दे दिया है। अगस्त में ही निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की रोका सेरेमनी हुई थी। पूरा परिवार अभी खुशियों में मशगूल ही था कि खबर आई है कि निक जोनस के पापा पॉल जोनस की कंपनी दिवालिया हो गई है।

TMZ की रिपोर्ट के मुताबकि, पॉल जोनस की कंस्ट्रक्शन और रियल इस्टेट कंपनी ने दिवालिया होने के लिए फाइल किया है और उनपर करोड़ों का कर्ज बकाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पॉल जोनस कंपनी की कुछ संपत्ति बेचकर पैसा लाना चाहते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निक जोनस के पास 28 मिलियन डॉलर की संपत्ति है। उनकी अंतिम फिल्म जुमानजी: वेलकम टू द जंगल ब्लॉकबस्टर हुई थी। उनके भाई जो जोनस 20 मिलियन डॉलर और केविन जोनस 18 मिलियन डॉलर के मालिक हैं।

Yahoo Finance के मुताबिक, प्रियंका 28 मिलियन डॉलर और जो की मंगेतर सोफी टर्नर 18 मिलियन डॉलर की मालिकन हैं।

निक और प्रियंका की बात करें तो वह इस साल अक्टूबर में शादी कर सकते हैं। दोनों अपना ज्यादा से ज्यादा समय एक साथ बिताने की कोशिश करते हैं। प्रियंका, सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिकं भी कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम हैं।

Also Read:

Stree Collection Day 1: पहले दिन राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की फिल्म ने की उम्मीद से ज्यादा कमाई, जानें कलेक्शन

इंदौर में सलमान खान के पुश्तैनी घर पहुंचे आयुष और वरिना, वीडियो देखकर भावुक हुए दबंग खान

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: निक जोनस के पापा की कंपनी हुई दिवालिया! करोड़ों का कर्ज बकाया priyanka chopra future father in law nick jonas father company reportedly filed for bankruptcy