Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. प्रियंका चोपड़ा के लिए गिफ्ट...

प्रियंका चोपड़ा के लिए गिफ्ट लेकर मुंबई पहुंचे निक जोनस के पेरेंट्स, एयरपोर्ट पर स्पेशल बैग के साथ आए नजर

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 18 अगस्त को मुंबई में प्रियंका के घर में सगाई कर सकते हैं। पार्टी के लिए निक अपने मम्मी-पापा के साथ गुरुवार को मुंबई पहुंच गए। मुंबई एयरपोर्ट पर निक के पिता केविन के हाथ में Tiffany & Co.का बैग नजर आया।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 17 Aug 2018, 15:03:05 IST

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 18 अगस्त को मुंबई में प्रियंका के घर में सगाई कर सकते हैं। पार्टी के लिए निक अपने मम्मी-पापा के साथ गुरुवार को मुंबई पहुंच गए। मुंबई एयरपोर्ट पर निक के पिता केविन के हाथ में Tiffany & Co.का बैग नजर आया। हो सकता है इस बैग में प्रियंका के लिए स्पेशल गिफ्ट हो। खबरों के मुताबिक, निक ने प्रियंका के 36वें जन्मदिन (18जुलाई) पर उन्हें इंग्लैंड में अंगूठी पहनाई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 4 कैरेट की यह अंगूठी करीब डेढ़ करोड़ रुपये की है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों सितंबर में निक के 26वें जन्मदिन पर शादी करेंगे।

निक और प्रियंका की मुलाकात मेट गाला 2017 के दौरान हुई थी। दोनों कुछ महीनों से एक-दूसरे से डेट कर रहे हैं। इस साल की शुरुआत में निक, प्रियंका की मम्मी से मिलने के लिए मुंबई भी आए थे। मम्मी से मिलने के बाद प्रियंका, निक, प्रियंका के भाई सिद्धार्थ और कजिन परिणीति चोपड़ा गोवा भी गए थे।

जून में प्रियंका, निक के कजिन की शादी के लिए न्यूजर्सी भी गई थीं, जहां उन्होंने निक के परिवार के साथ समय बिताया था।

सगाई में कौन नहीं होगा शामिल:

सगाई पार्टी की गेस्ट लिस्ट तो सामने नहीं आई है, लेकिन हम अंदाजा तो लगा ही सकते हैं कि कौन से सेलेब इस पार्टी में शामिल नहीं होंगे। पार्टी में शामिल ना होने वालों की लिस्ट में सबसे पहला नाम शाहरुख खान का है। शाहरुख इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'ज़ीरो' में बिजी हैं। हो सकता है कि वो इस पार्टी में ना दिखें। फिल्म के साथ एक और वजह है, जिस वजह से शायद वो इस पार्टी में ना आना चाहें। आपको तो याद ही होगा कि 'डॉन 2' की शूटिंग के वक्त शाहरुख और प्रियंका के अफेयर की अफवाह उड़ी थी। खबरें आई थीं कि गौरी खान ने शाहरुख को प्रियंका संग फिल्म ना करने की चेतावनी भी दे दी है। उसके बाद से शाहरुख और प्रियंका कभी साथ नजर नहीं आए।

इस लिस्ट में दूसरा नाम सलमान खान का है। सलमान इस समय माल्टा में अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रहे हैं। इस वजह से उनका पार्टी में शामिल होना नामुमकिन लग रहा है। आपको बता दें कि 'भारत' में पहले प्रियंका थीं, लेकिन निक संग सगाई के कारण उन्होंने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया। अब कटरीना ने फिल्म में प्रियंका की जगह ले ली है।

कटरीना भी फिल्म की शूटिंग के लिए माल्टा रवाना हो चुकी हैं। इसलिए वो भी पार्टी में शायद ना आ पाएं. इनके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा लखनऊ में 'जबरिया जोड़ी' और रणबीर कपूर बुल्गारिया में 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं। शाहिद कपूर और प्रियंका का पहले अफेयर रह चुका है। हो सकता है इस वजह से शाहिद भी पार्टी में ना आएं। इसके अलावा अनुष्का शर्मा भी गुरुवार को लंदन के लिए रवाना हो चुकी हैं।

यह तो हो गई पार्टी में शामिल ना होने वाले सिलेब्रिटीज की। अब उनकी बात कर लेते हैं तो जिनका पार्टी में आना लगभग तय है। पार्टी में बच्चन परिवार, प्रियंका की बेस्ट फ्रेंड अर्पिता खान शर्मा, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, संजय लीला भंसाली नजर आ सकते हैं।

प्रियंका के प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो सोनाली बोस की 'स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम हैं। इसके अलावा प्रियंका, सलमान के साथ 'भारत' भी करने वाली थीं, लेकिन निक संग सगाई के कारण उन्होंने यह फिल्म करने से मना कर दिया था।

Also Read: दीपिका-रणवीर की शादी में प्राइवेसी पर दिया जा रहा है खास ध्यान, मोबाइल फोन्स पर भी लगा बैन?

Also Read: कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे के बेटे रणवीर ने इस तरह सोशल मीडिया पर अदा किया शुक्रिया

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: प्रियंका चोपड़ा के लिए गिफ्ट लेकर मुंबई पहुंचे निक जोनस के पेरेंट्स, एयरपोर्ट पर स्पेशल बैग के साथ आए नजर: Priyanka Chopra Engagement Party nick jonas parents reaches mumbai with special gift