Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Priyanka chopra and Nick jonas Delhi...

Priyanka chopra and Nick jonas Delhi Reception: प्रियंका-निक को आशीर्वाद देने पहुंचे पीएम मोदी

आज रात प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का दिल्ली में रिसेप्शन होने वाला है।जिसमें पीएम मोदी समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 05 Dec 2018, 0:02:07 IST

Priyanka chopra and Nick jonas Reception: प्रियंका  चोपड़ा और निक जोनस जोनस के दिल्ली रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आ गई हैं। दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में 1-2 दिसंबर को शादी रचाई है। आज दिल्ली के ताज पैलेस होटल में दोनों का रिसेप्शन चल रहा है। इस रिसेप्शन में जहां प्रियंका चोपड़ा ने पीच और सिल्वर लहंगा पहना है, वहीं निक वेल्वेट के कोट में नजर आ रहे हैं। प्रियंका के अलावा जो सबका ध्यान खींच रही हैं वो हैं उनकी जेठानी सोफी टर्नर हैं। गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस ने भी पीच कलर का लहंगा पहना है। वो इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Whats appPriyanka chopra and Nick jonas Delhi Reception

Whats appPriyanka chopra and Nick jonas Delhi Reception

प्रियंका और निक को आशीर्वाद देने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंच चुके हैं। उन्होंने प्रियंका और निक के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराईं।

Whats appPriyanka chopra and Nick jonas Delhi Reception

Whats appPriyanka chopra and Nick jonas Delhi Reception

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने पीली साड़ी पहनी है, वहीं प्रियंका की सासू मां लहंगे में नजर आ रही हैं। पूरा परिवार साथ में शानदार नजर आ रहा है। दो सभ्यताओं का ये मिलन वाकई बहुत खूबसूरत है।

Whats appPriyanka chopra and Nick jonas Delhi Reception

Whats appPriyanka-Nick Delhi Reception

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रिसेप्शन दिल्ली के ताज पैलेस में शुरू होने जा रहा है, मीडिया वहां पहुंच चुका है। वहां के स्टेज की पहली तस्वीर और वीडियो सामने आ गए हैं।

Whats appPriyanka chopra and Nick jonas Delhi Reception 

प्रियंका चोपड़ा के इस रिसेप्शन का कार्ड सामने आ गया है।

शादी के बाद कल दोनों को जोधपुर से निकलते हुए देखा गया। जिस के बाद दिल्ली पहुंचने पर भी निक, प्रियंका और घर के बाकि लोगों की कई फोटोज वायरल हो रही हैं। शादी के बाद आज प्रियंका और निक की दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी है। रिसेप्शन में कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की बात कही जा रही है।

दिल्ली में रिसेप्शन आज 9 बजे से शुरु हो गया रिसेप्शन दिल्ली के 'द ताज' होटल में है। इस पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल होने की खबरे आ रही हैं। खबरों के मुताबिक प्रियंका मे रिसेप्शन पार्टी के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी न्यौता भेजा था। इसके साथ रिसेप्शन में हॉलीवुड स्टार ड्वेन निक और कैंसर का इलाज करवा मुंबई लौंटी सोनाली बेंद्रे के भी दिल्ली के रिसेप्शन में आने की खबरें आ रही हैं। अब देखना ये होगा कि इन तीनों में से कौन प्रियंका और निक के रिसेप्शन में शामिल होता है।

प्रियंका ने आज शादी की तस्वीरें भी शेयर कर दी हैं। प्रियंका की शादी किसी फेयरीटेल वेडिंग से कम नहीं लग रही है।

प्रियंका और निक कते रिसेप्शन में रिश्तेदारों के साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और संजयलीला बंसाली भी शामिल होने वाले हैं। इस रिसेप्शन में ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया गया है। बस कुछ करीबी लोगों और रिश्तेदारों को बुलाया गया है।

कल रात प्रियंका और निक दिल्ली पहुंच चुके हैं। दिल्ली एयरपोर्ट से दोनों की कई फोटोज वायरल हो रही हैं। कल प्रियंका ने ग्रीन कलर की साड़ी पहन रखी थी। साथ ही गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहन रखा था।

Whats apppriyanka and nick

Whats apppriyanka and nick

आपको बता दें प्रियंका और निक 1-2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी दो रीति-रिवाजो से की गई है। 1 दिसंबर को शादी क्रिस्चन रीति-रिवाजों से तो 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजो से हुई। प्रियंका ने मेहंदी और संगीत की कुछ फोटोज शेयर की हैं। जिसमें दोनों बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं।

Also Read:

रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अजय देवगन भी आए नजर

विक्की डोनर के बाद अब 'ड्रीम गर्ल' बनने वाले हैं आयुष्मान खुराना, देखें पहला लुक

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Priyanka chopra and Nick jonas Delhi Reception: प्रियंका-निक को आशीर्वाद देने पहुंचे पीएम मोदी

More From Bollywood