Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अब सबसे बड़े TROLL का सामना...

अब सबसे बड़े TROLL का सामना करने जा रहे हैं प्रिंस नरुला

फिल्मी हस्तियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। इसके जरिए जहां एक ओर सितारे अपने चाहने वालों के साथ आसानी से जुड़े रहत हैं, वहीं कई बार ये अपनी तस्वीरों और अन्य पोस्ट को लेकर आलोचनाओं के भी शिकार होते हैं। लेकिन अब अभिनेता प्रिंस नरूला...

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 22 Feb 2018, 13:44:30 IST

मुंबई: आज किसी आम शख्स से लेकर फिल्मी हस्तियां तक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। इसके जरिए जहां एक ओर सितारे अपने चाहने वालों के साथ आसानी से जुड़े रहत हैं, वहीं कई बार ये अपनी तस्वीरों और अन्य पोस्ट को लेकर आलोचनाओं के भी शिकार होते हैं। अक्सर हम देखते हैं कि फिल्मी सितारे किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगते हैं। लेकिन अब इसे लेकर अभिनेता प्रिंस नरूला का कहना है कि युवाओं द्वारा इंटरनेट का इस्तेमाल बुद्धिमानी से करने के बजाय लोगों को ट्रोल करने के लिए किए जाने को देखकर वह हैरान रह जाते हैं।

प्रिंस ने एक बयान में कहा, "मैं इस चीज को देखकर वास्तव में हैरान हूं कि युवा आजकल बेहद मामूली चीजों को भी ट्रोल कर रहे हैं।" प्रिंस अपने सबसे बड़े ट्रोल का सामना करने के लिए 'एमटीवी ट्रोल पुलिस' की टीम का हिस्सा बने और उन्होंने इस पहल की सराहना की।

उन्होंने कहा, "इंटरनेट के इस्तेमाल से कोई बहुत कुछ कर सकता है, इस बात पर टिप्पणी करने के बजाय कि मैं कैसा दिख रहा हूं और क्या कर रहा हूं, इसका इस्तेमाल बुद्धिमानी से करें। दुर्भाग्य से, हम इसे रोक नहीं सकते, लेकिन मुझे खुशी है कि एमटीवी ने इस पहल को शुरू किया है, जो न सिर्फ मशहूर हस्तियों बल्कि उन आम लोगों की भी मदद करता है, जो ऑनलाइन ट्रोलिंग से परेशान हैं।"

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Prince Narula all set to face his biggest troll

More From Bollywood