Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. इंडियन क्रिकेट टीम को जीत की...

इंडियन क्रिकेट टीम को जीत की शुभकामनाएं देने के लिए ट्वीट कर ट्रोल हुई प्रीति जिंटा

इंडियन क्रिकेट टीम को बधाई देने के चक्कर में सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई प्रीति जिंटा।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 08 Jan 2019, 7:11:08 IST

इंडियन क्रिकेट टीम ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया में उन्हीं को टेस्ट मैच में हराकर यह टेस्ट सीरीज अपने नाम कर ली है। सारी दुनिया भारतीय क्रिकेट टीम को जीत की बधाई दे रही है। तो इसमें बॉलीवुड के सेलिब्रिटी कैसे पीछे रह सकते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम को जीत की बधाई देने के लिए प्रीति जिंटा(Preity Zinta) ने एक ट्वीट किया। मगर उस ट्वीट की वजह से वह ट्रोल हो गईं। 

प्रीति जिंटा ने ट्वीट में लिखा था कि- भारतीय क्रिकेट टीम को टेस्ट मैच जीतने वाली पहली एशियन टीम बनने के लिए बधाई हो। इस ट्वीट के बाद से ही प्रीति सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी थीं। आपको बता दें इंडिया ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट मैच जीतने वाली पहली एशियन टीम नहीं हैं। बल्कि भारत पहली बार ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट मैच सीरीज जीतने वाली पहली टीम है।

प्रीति के इस ट्वीट के बाद से उनके ट्वीट पर कई कमेंट आना शुरु हो गए। ट्विटर पर लोगों ने प्रीति को यह बताना शुरु कर दिया कि यह टेस्ट मैच नहीं टेस्ट मैच सीरीज थी। 

एक व्यक्ति ने लिखा कि एक और गलती ठीक करनी है। भारतीय क्रिकेट टीम ने नीली ड्रेस नहीं पहनी थी। यह वन डे सीरीज नहीं थी। वह सफेद ड्रेस में थे। 

एक ट्रोलर ने लिखा कि मैडम आधी जानकारी हानिकारक होती है। इंडिया टेस्ट मैच जीतने वाली नहीं टेस्ट सीरीज जीतने वाली पहली टीम है। टेस्ट मैच तो हम पहले भी जीत चुके हैं।

इसी तरह से कई कमेंट प्रीति के ट्वीट पर आने लगे। जिसके बाद प्रीति जिंटा ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Koffee With Karan 6: शाहिद कपूर ने निक जोनस को दी ये सलाह, 45 साल की महिला को डेट कर चुके हैं ईशान खट्टर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला लुक रिलीज, विवेक ओबेरॉय का लीड रोल 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: इंडियन क्रिकेट टीम को जीत की शुभकामनाएं देने के लिए ट्वीट कर ट्रोल हुई प्रीति जिंटा-preity zinta trolled after congratulatory tweet goes wrong