Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड प्रीति जिंटा से छेड़खानी के आरोप...

प्रीति जिंटा से छेड़खानी के आरोप में 4 साल बाद नेस वाडिया के खिलाफ चार्जशीट हुई दायर

मुंबई पुलिस ने बिजनेस मैन और किंग्स इलेवन पंजाब के सह-मालिक नेस वाडिया के खिलाफ मंगलवार को करीब 500 से ज्यादा पेज की चार्जशीट दाखिल की गई है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 21 Feb 2018, 18:25:53 IST

नई दिल्ली: साल 2014 में आईपीएल का वो दिन तो याद ही होगा जब प्रीति जिंटा ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड नेस वाडिया के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाया था। 4 साल बाद साल 2018 में अब नेस वाडिया के खिलाफ चार्जशीट दायर हो चुकी है। मुंबई पुलिस ने बिजनेस मैन और किंग्स इलेवन पंजाब के सह-मालिक नेस के खिलाफ मंगलवार को करीब 500 से ज्यादा पेज की चार्जशीट दाखिल की गई है। नेस पर धारा 354, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जो शिकायत दर्ज है उसके मुताबिक 30 मई, 2014 के दिन की घटना है जब वानखेड़े स्टेडियम में नेस वाडिया ने प्रीति जिंटा के साथ छेड़छाड़, गाली गलौज और धक्का मुक्की की थी। उसके बाद 13 जून को प्रीति ने नेस वाडिया के खिलाफ मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट में प्रीति ने नेस पर छेड़छाड़ करने, गाली गलौज करने और धमकाने का आरोप लगाया। प्रीति ने आरोप लगाया था कि नेस ने उन्हें कमरे में बंद कर दिया था इसके अलावा जलती हुई सिगरेट भी फेंकी थीय़ उस वक्त तो नेस को 20 हजार रुपये के जुर्माने के बाद रिहा कर दिया गया था लेकिन अब उनपर 500 पन्नों की चार्जशीट दायर कर दी गई। वहीं नेस वाडिया ने प्रीति के आरोपों को खारिज कर दिया था।

प्रीति ने नेस पर आईपीएल मैच के दौरान उनसे छेड़छाड़ करने और धमकाने आरोप लगाय था। इस मामले में सबूत के तौर पर प्रीति ने चार फोट भी जमा कर चुकी हैं, जिनमें उनके दाईं हाथ पर खरोंच दिखाई दे रही है। उन्होंने इस बात का जिक्र भी किया है कि नेस ने उनका हाथ इतनी जोर से पकड़ा था कि उन्हें चोट लग गई।  प्रीति ने यह आरोप भी लगाया है कि मैच के दौरान खेल ग्राउंड पर टीम के सदस्यों के सामने नेस ने उनके साथ तीसरी बार बदतमीजी की।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन