Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'लार्ड ऑफ द रिंग्स' की तर्ज...

'लार्ड ऑफ द रिंग्स' की तर्ज पर रामायण बनाएंगे प्रभुदेवा

मुंबई: निर्देशक, अभिनेता और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा ने इच्छा प्रकट की है कि वह हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'लार्ड ऑफ द रिंग्स' की तर्ज पर रामायण पर फिल्म बनाना चाहते हैं। प्रभुदेवा ने पीटीआई भाषा से कहा, मैं

Bhasha
Bhasha 19 Sep 2015, 18:08:17 IST

मुंबई: निर्देशक, अभिनेता और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा ने इच्छा प्रकट की है कि वह हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'लार्ड ऑफ द रिंग्स' की तर्ज पर रामायण पर फिल्म बनाना चाहते हैं।

प्रभुदेवा ने पीटीआई भाषा से कहा, मैं इसे बनाना चाहता हूं। रामायण को लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की तरह होना चाहिए लेकिन इसके लिए बहुत धन की आवश्यकता होगी। कोई ऐसा व्यक्ति होना चाहिए जो इतना धन लगाने के लिए तैयार हो।

सलमान खान की फिल्म 'वांटेड' के निर्देशक प्रभुदेवा अमिताभ बच्चन और दक्षिण भारत की फिल्मों के अभिनेता रजनीकांत को निर्देशित करने की इच्छा रखते हैं।

प्रभुदेवा ने कहा, कुछ वक्त पहले उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का एक मौका मिला था लेकिन तारीख संबंधी समस्या होने के कारण वह उनके साथ काम नहीं कर पाए। प्रभुदेवा ने कहा मैं उम्मीद करता हूं कि जल्द ही उनके साथ काम कर पाउंगा।

उन्होंने कहा, रजनीकांत सर एक सुपरस्टार हैं। उनके पास जब भी वक्त होगा या जब भी वह चाहेंगे मैं उनके साथ जरूर काम करना पसंद करूंगा।

प्रभुदेवा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, ऐमी जैकसन, लारा दत्ता और के के मेनन को मुख्य भूमिका में देखा जाएगा।

यह दूसरी ऐसी फिल्म है जिसमें अक्षय और प्रभुदेवा ने साथ काम किया है। इससे पहले इनकी जोड़ी  फिल्म 'राउडी राठौर' में भी धमाल मचा चुकी है।

प्रभुदेवा की पिछली फिल्म 'एक्शन जैक्सन' पर्दे पर काफी निराशाजनक साबित हुई थी। इस फिल्म का ट्रेलर देखते हुए लगता है कि उनकी फिल्मों के फ्लॉप होने पर अब विराम लगने वाला है। उम्मीद है कि यह फिल्म पर्दे पर धमाल मचाएगी।

अगली स्लाइड में देखें प्रभुदेवा की फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' का ट्रेलर:-

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: प्रभुदेवा रामायण पर फिल्म बनाना चाहते हैं