Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड फिल्म 'साहो' में इस्तेमाल कार...

फिल्म 'साहो' में इस्तेमाल कार और बाइक को घर ले जाना चाहते हैं प्रभास

प्रभास अपनी आगामी फिल्म 'साहो' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। बड़ी लागत में बन रही 'साहो' में स्पेशल बाइक और कार का इस्तेमाल किया गया है जिसे अभिनेता अपने घर ले जाना चाहते हैं।

IANS
IANS 21 Mar 2019, 8:23:03 IST

'बाहुबली' के बाद अब साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी आगामी फिल्म 'साहो' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। बड़ी लागत में बन रही 'साहो' में स्पेशल बाइक और कार का इस्तेमाल किया गया है जिसे अभिनेता अपने घर ले जाना चाहते हैं। प्रभास निजी जिंदगी में भी कार और बाइक के बेहद शौकीन हैं और इसीलिए फिल्म में इस्तेमाल की गई बाइक और कार को अभिनेता अपने घर लेकर जाना चाहते हैं। वे चाहते हैं कि फिल्म में इस्तेमाल की गई बाइक और कार उनके पर्सनल कलेक्शन का हिस्सा बने।

फिल्म में एक्शन की भरमार होगी, साथ ही महंगे एक्शन सीक्वेंस को अंजाम दिया गया है। अभिनेता ने फिल्म के लिए 7 से 8 किलो वजन भी घटाया है। यह फिल्म भारत की पहली बहुभाषी फिल्म है जिसे हिंदी, तेलुगू और तमिल इन तीन भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है।

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे मनोरंजन का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे।

गुलशन कुमार की टी-सीरीज और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत 'साहो' सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है।

अमिताभ भट्टाचार्य ने लिरिक्स लिखे हैं और शंकर-एहसान-लॉय की तिकड़ी ने इसमें संगीत दिया है।

Also Read:

Kesari Movie Review: इस होली अक्षय कुमार के साथ ‘केसरी’ रंग में ज़रूर रंगिए

PM Narendra Modi Trailer: विवेक ओबेरॉय ने दिखाई पीएम मोदी की ज़िंदगी की कहानी

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने शेयर किया इम्तियाज अली की फिल्म से अपना पहला लुक

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Bollywood